200 rebel BJP workers expelled from the party in UP

UP : नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बड़ा एक्शन! 200 से अधिक बागी प्रत्याशियों को पार्टी से किया निष्कासित, इस वजह से लिया फैसला

200 rebel BJP workers expelled from the party in UP: 200 से अधिक बागी नेताओं को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 08:39 AM IST, Published Date : May 2, 2023/8:18 am IST

200 rebel BJP workers expelled from the party in UP : लखनऊ। यूपी में निकाय चुनाव का आगाज पहले ही हो चुका है। इस चुनाव में अगर मुकाबले की बात करें तो बीजेपी और सपा के बीच चुनावी जंग होगी। सभी राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर चुनावी मैदान में उतार दिया है। वहीं बीजेपी ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बड़ा एक्शन लिया है। निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ स्वयं या परिवार के किसी सदस्य को चुनाव मैदान में उतारने वाले बागियों के निष्कासन का क्रम सोमवार भी जारी रहा।

read more : Karnataka Assembly Election 2023 : ‘कांग्रेस ने भाजपा की योजनाओं की नकल की है’, सीएम बोम्मई ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप 

200 rebel BJP workers expelled from the party in UP : लखनऊ, प्रयागराज, सहारनपुर सहित कुछ अन्य जिलों से 200 से अधिक बागी नेताओं को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया। सोमवार को हुए निष्कासन को जोड़कर अब तक करीब 500 बागी प्रत्याशियों को भाजपा ने निष्कासित कर दिया है।

read more : आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे CM भूपेश बघेल, महिला समूहों को सौपेंगे 10 लाख रूपए के ऋण राशि 

200 rebel BJP workers expelled from the party in UP : सोमवार को लखनऊ से 35, प्रयागराज से 27, हरदोई से 4, सहारनपुर से 10, देवरिया से 21, सोनभद्र से 24 तथा गोंडा से 6 बागी नेताओं के निष्कासन की सूचना मिली। कुछ अन्य जिलों से भी बागियों के निष्कासन की बातें बताई जा रही हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें