Karnataka CM Bommai targets Congress

Karnataka Assembly Election 2023 : ‘कांग्रेस ने भाजपा की योजनाओं की नकल की है’, सीएम बोम्मई ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

'कांग्रेस ने भाजपा की योजनाओं की नकल की है', सीएम बोम्मई ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप:Karnataka CM Bommai targets Congress

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 07:52 AM IST, Published Date : May 2, 2023/7:52 am IST

Karnataka CM Bommai targets Congress : बेंगुलरू। कर्नाटक में कांग्रेस और बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। तो वहीं दूसरी ओर दोनों ही पार्टियों ने प्रचार प्रसार भी तेज कर दिया है। बीजेपी ने अपने देश के कई नेताओं और सीएम, मंत्रियों को कर्नाटक में जनता को लुभाने के लिए लगा दिया है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने भी देश के कई दिग्गज नेताओं को कर्नाटक में चुनावी ताकत झौंकने में लगाया हुआ है। कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधने हुए बड़ा आरोप लगाया है।

read more : आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे CM भूपेश बघेल, महिला समूहों को सौपेंगे 10 लाख रूपए के ऋण राशि 

Karnataka CM Bommai targets Congress : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं की “नकल” करने का आरोप लगाया। सीएम बोम्मई ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को सर्वोत्तम भोजन उपलब्ध कराने के लिए भाजपा बीपीएल परिवारों को 5 किलो चावल, 5 किलो बाजरा और आधा लीटर दूध युक्त भोजन किट प्रदान करेगी।
Karnataka CM Bommai targets Congress : कर्नाटक के मैसूरु में एक रोड शो के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए, “बीजेपी सरकार ने किसानों को समर्थन मूल्य देकर उनके द्वारा उगाए गए जवार, रागी और बाजरा खरीदने की योजना शुरू की है। यह भोजन पोषण सुनिश्चित करेगा। इस योजना से मदद भी मिलेगी।” भारी मात्रा में उत्पादकों से दूध खरीदना”।

 
Flowers