63 years old man married 40 years younger girl

शादी का ये कैसा चस्का! 63 साल के बुजुर्ग ने 40 साल छोटी लड़की के साथ लिए साथ फेरे, फिर जमकर किया डांस

63 years old man married 40 years younger girl : 63 साल के वृद्ध दूल्हे ने अपने से करीब 40 साल छोटी युवती से शादी की है।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : February 6, 2023/4:56 pm IST

63 years old man married 40 years younger girl : बाराबंकी। इन दिनों शादियों को सीजन चल रहा है। जोरसोर से जोड़े पवित्र बंधन में बंधते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ ऐसी शादियां होती है। जो सोशल मीडिया का हिस्सा बन जाती हैं। जिन्हें जानकर लोगों के होश उड़ जाते है। ऐसी ही एक शादी काफी वायरल हो रही है। खबरों के गलियारों में इस शादी की काफी चर्चा हो रही है।

read more : Jagjit Singh BIrth anniversary : 8 फरवरी को गजल सम्राट जगजीत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी, जानें दिलचस्प किस्से… 

63 years old man married 40 years younger girl : दरअसल, उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले में एक ऐसी शादी हुई जिसके कुंवारों को परेशानी में डाल दिया है। बता दूं कि 63 साल के वृद्ध दूल्हे ने अपने से करीब 40 साल छोटी युवती से शादी की है। इस शादी के चर्चे दूर दूर तक होने लगे। यही नहीं बुजुर्ग दूल्हे की 6 बेटियां भी है। यह शादी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

read more : मोदी के इस योजना की अनदेखी करना एयरलाइंस कंपनी को पड़ा भारी, DGCA ने ठोंका 70 लाख रुपये का जुर्माना

63 years old man married 40 years younger girl : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह पूरा मामला बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद पुरे चौधरी गांव का है। यहां नकछेद यादव (63) अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी छह बेटियां हैं। बताया गया है कि करीब 3 साल पहले उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद नकछेद के जीवन में अकेलापन आ गया। काफी परेशान रहने के बाद उन्होंने दूसरी शादी का फैसला किया।

read more : पालतु डाॅगी की मौत के बाद डिप्रेशन में गई युवती, उठाया खौफनाक कदम, सदमे में पूरा परिवार 

इस वजह से की शादी

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नकछेद की बेटियों की शादी हो चुकी है। सभी अपनी ससुराल में रहती हैं। ऐसे में अकेले नकछेद के सामने खाना बनाने समेत किसी से बात तक करने की समस्या भी खड़ी हो गई। शादी के बाद नकछेद ने कहा कि अब मैं खुश हूं। मेरा अकेलापन दूर हो गया। इतना ही नहीं, सभी छह बेटियों ने भी कहा कि अब हमें पिता की चिंता नहीं हैं। नई मां उनका अच्छे से ख्याल रखेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers