Ram Mandir Model

Ram Mandir: पांच साल के बच्चे के सपने में आए भगवान राम, बच्चे ने बना डाला राम मंदिर का अनूठा मॉडल, देखने वाले रह गए दंग

Ram Mandir Model उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के पांचवी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने बनाया राम मंदिर का अनूठा मॉडल

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 10:49 AM IST, Published Date : January 15, 2024/10:49 am IST

Ram Mandir Model: हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में एक अनोखी घटना ने सबको हैरान कर दिया है यहां कक्षा पांच में पढ़ने वाले एक बच्चे के सपने में भगवान राम आये और उन्होंने राम मंदिर का हिस्सा बनने को कहा तो उसने दफ्ती से राम मंदिर का भवन मॉडल बना डाला जो देखने में एक दम असली राम मंदिर जैसा दिख रहा है, इस राम मंदिर को देखकर हर कोई अचंभित हो रहा है।

Ram Mandir Model: देखिए एक दम असली जैसा दिख रहा यह राम मंदिर का वो माडल है जिसे कक्षा पांच में पढ़ने वाले दस साल के बच्चे आदर्श शर्मा ने बनाया है । इस माडल को बनाने की प्रेरण उसे सपने में मिली थी उसके सपने में भगवान राम जी आए थे बस तभी उसने राम मंदिर का माडल बनाने की ठानी और फिर दफ्ती से राम मंदिर की माडल बना डाल है !

Ram Mandir Model: दरअसल हमीरपुर जिला मुख्यालय के रमेडी मुहल्ले के रहने वाले विष्णू शर्मा मेहनत मजदूरी कर के अपने परिवार का पालन करते है उनका दस साल का बेटा आदर्श शर्मा शहर के एक स्कूल में कक्षा पांच में पड़ता है । उसने तीन महीनों की कड़ी मेहनत से राम मंदिर का जैसा माडल बना के जिले भर में चर्चा पाई है ।

Ram Mandir Model: देखने में एकदम राम मंदिर की तरह दिखने वाले इस माडल को बच्चे ने सिर्फ दफ्ती और फेवी कोल की मदद से बना दिया है इसके अंदर लाइट भी लगाई गई है जो रात में मनमोहक दिखती है,बच्चे की इच्छा देखकर परिजनों ने उसकी मदद की फिर बच्चे ने मनमोहक राम मंदिर का माडल बना दिया है।

हमीरपुर से रिंकू निशाद की रिपोर्ट।

ये भी पढ़ें- Passenger Assaulted Indigo Captain: पायलट कर रहा था अनाउंसमेंट, फ्लाइट में सवार यात्री ने मारा मुक्का, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- Nyay Do-Rozgaar Do Campaign: घर-घर पोस्टकर्ड बांटने जा रही कांग्रेस, शुरू होने जा रहा ‘न्याय दो, रोजगार दो’ अभियान

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें