आगरा में सड़क हादसे में एक महिला की मौत, उसके पति एवं एक माह के बच्चे घायल |

आगरा में सड़क हादसे में एक महिला की मौत, उसके पति एवं एक माह के बच्चे घायल

आगरा में सड़क हादसे में एक महिला की मौत, उसके पति एवं एक माह के बच्चे घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 5, 2022/10:30 pm IST

आगरा,(उप्र), पांच अप्रैल (भाषा) आगरा में मंगलवार सुबह फतेहपुरसीकरी थानाक्षेत्र के शाहकुली तिराहे पर ट्रक द्वारा एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी तथा उसके पति एवं एक महीने के पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये।

फतेहपुरसीकरी थाने के इंसपेक्टर भीम सिंह ने बताया कि युवक की हालत गंभीर है जबकि बच्चे की हालत में सुधार है जो थोड़ी दूर जाकर छिटककर गिर गया था । सिंह के अनुसार पुलिस ने मौके से भाग निकले ट्रक चालक और क्लीनर को पकड़ लिया है और ट्रक को कब्जे में ले लिया है तथा मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार सामरा ग्राम के नगला मौर्या के सचिन अपनी पत्नी नीतू 24 वर्ष एवं पुत्र डब्बू (एक माह) के साथ मोटरसाइकिल से मलिकपुर जा रहे थे। सीकरी में शाहकुली तिराहे की चढ़ाई पर आगरा गेट की दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में नीतू की मौके पर मौत हो गयी। सचिन एवं उसके एक माह का शिशु डब्बू गंभीर रूप से घायल हो गये।

दुर्घटना के बाद राहगीरों द्वारा आनन-फानन में घायल दंपत्ति बच्चे को ठेले में डालकर निकट ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने नीतू का मृत घोषित कर दिया एवं घायल पिता-पुत्र का प्राथमिक उपचार कर एंबुलेंस से आगरा सरोजनी नायडॅू हॉस्पिटल भेजा गया।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)