Accountant and clerk arrested red handed while taking bribe

UP News : लेखाधिकारी और लिपिक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, मौके से फरार हुआ EO

UP Crime News : ACO टीम ने लेखाधिकारी और उसके सहयोगी लिपिक को 1 लाख 65 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 09:18 AM IST, Published Date : April 6, 2024/9:18 am IST

जौनपुर : UP Crime News : उत्तर प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार निवारण संगठन (ACO) की वाराणसी इकाई ने शुक्रवार को नगर पालिका परिषद जौनपुर में छापा मारकर लेखाधिकारी और उसके सहयोगी लिपिक को 1 लाख 65 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। वाराणसी की ACO टीम के प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि मामले में अधिशासी अधिकारी (ईओ), लेखाधिकारी व लिपिक समेत तीन आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। ईओ फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें : Noida Fire News: आग का तांडव, अनाथालय में लगी भीषण आग, 16 बच्चे और 3 केयर टेकर को दमकल टीम ने सुरक्षित निकाला 

ठेकेदार से मांगी थी रिश्वत

UP Crime News :  प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि थाना नगर कोतवाली जौनपुर के जहांगीराबाद निवासी ठेकेदार रामानंद गुप्ता ने नगर पालिका में अपने लंबित भुगतान के लिए ईओ पवन कुमार से संपर्क किया। ईओ ने प्रथम किस्त दस लाख रुपए जारी करने के एवज में साढ़े 16 प्रतिशत कमीशन की मांग की। सिंह ने बताया कि उन्होंने (ईओ ने) इसके लिए लेखाधिकारी तारकेश्वर नाथ सिंह से मिलकर कमीशन राशि बतौर रिश्‍वत देने को कहा। ठेकेदार ने इसकी शिकायत एसीओ, वाराणसी से की।

यह भी पढ़ें : Congress Menifesto 2024: कांग्रेस के मेनिफेस्टो में थाईलैंड से लेकर न्यूयॉर्क की तस्वीरें!.. BJP बोली, ये तो राहुल गांधी की फेवरेट जगह..

टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

UP Crime News :  शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसीओ टीम आज जौनपुर पहुंची और पूरी योजना तैयार कर रिश्वत की राशि एक लाख 65 हजार रुपए लेखाधिकारी तारकेश्वर सिंह को देने के लिए कहा। उन्‍होंने बताया जब ठेकेदार रिश्‍वत की राशि देने लगा तो लेखाधिकारी के इशारे पर वहां मौजूद लिपिक शनी बाल्मीकि ने बैग पकड़ा। इस दौरान टीम ने रंगे हाथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया। ACO प्रभारी ने बताया कि टीम दोनों को लेकर लाइन बाजार थाने गई।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers