Agra MP Rajkumar Chahar and Police Fight video viral

आगरा सांसद और पुलिस वाले के बीच हुई तू तू मैं मैं, गाड़ी को लेकर बढ़ गया विवाद, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Agra MP Rajkumar Chahar and Police Fight video viral: आगरा में पुलिस इंस्पेक्टर और भाजपा सांसद के बीच तीखी नोक-झोंक होती हुई दिखाई दे रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 02:01 PM IST, Published Date : June 26, 2023/2:01 pm IST

Agra MP Rajkumar Chahar and Police Fight video viral : आगरा। उत्तरप्रदेश के आगरा सांसद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी के आगरा में पुलिस इंस्पेक्टर और भाजपा सांसद के बीच तीखी नोक-झोंक होती हुई दिखाई दे रही है। दोनों के बीच हुई हॉट-टॉक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आगरा की फतेहपुरी सीकरी लोकसभा सीट से सांसद और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर की थाना सिकंदरा में तैनात इंस्पेक्टर से कार को लेकर बहस हुई थी। पहले इंस्पेक्टर ने हाथ जोड़े फिर दोनों की बीच हुई जमकर बहस हो गई। इस दौरान दोनों की ओर से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। दरअसल आगरा के कागरौल में क्षा मंत्री राजनाथ सिंह आए थे। इसी बीच गाड़ी को लेकर विवाद की आशंका है।

read more : बुजुर्ग महिला ने मोदी को बताया अपना बेटा! 14 बेटे बेटियों को छोड़ पीएम को 25 बीघा जमीन देने का फैसला, हर सुबह देखती है फोटो 

 

Agra MP Rajkumar Chahar and Police Fight video viral : विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद दूसरे लोगों ने इंस्पेक्टर को दूर ले जाकर विवाद को खत्म कराया और गाड़ी कार्यक्रम स्थल की तरफ बढ़ गई। इसी दौरान वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल सांसद से हाथ जोड़कर कह रहे हैं कि आप बदतमीजी मत करिए। बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल वर्तमान में थाना सिकंदरा में अपराध निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे कागारौल किदवई इंटर कॉलेज जनसभा स्थल पर वीआईपी ड्यूटी करने पहुंचे थे।

read more : बेरहम शिक्षक.. छात्र को ऐसा काम करता देख टीचर का चढ़ा पारा, स्कूल ले जाकर बेल्ट से इतना मारा कि चली गई जान 

समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर बोला हमला

वहीं बीजेपी सांसद और इंस्पेक्टर के बीच हुई बहस को लेकर समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। सपा मीडिया सेल ने ट्वीट किया, “बीजेपी सांसद और दारोगा के बीच तीखी बहस। सांसद ने दारोगा से पूछा- तुम किस पार्टी से हो? योगी जी, सुब्रत पाठक ने आपके पुलिसवालों को सरेआम थप्पड़ मारकर आपको चैलेंज दिया। अब आपके एक और सांसद ने आपको फिर से चैलेंज दिया है। आपके सांसद/विधायक रोजाना आपका अपमान कर रहे ,शर्म कीजिए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें