आगरा: स्वयं को आयकर अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार |

आगरा: स्वयं को आयकर अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

आगरा: स्वयं को आयकर अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

:   Modified Date:  June 7, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : June 7, 2023/11:07 pm IST

आगरा(उप्र), सात जून (भाषा) आगरा में स्वयं को आयकर विभाग के अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने के आरोप में एक गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो सदस्यों की तलाश की जा रही है।

आगरा के पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि सतर्कता विभाग और थाना सैयां पुलिस को जानकारी मिली थी कि क्षेत्र में कुछ लोग स्वयं को आयकर विभाग के अधिकारी बताकर फर्जी छापेमारी कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सैयां चौराहा फ्लाई ओवर के नजदीक नाकेबंदी की और एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया लेकिन उसमें सवार लोग वाहन से उतरकर भागने लगे।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से फर्जी पहचान पत्र, डेबिट कार्ड, दो ड्राइविंग लाइसेंस, दिल्ली पुलिस की टोपी आदि बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान दिल्ली के भजनपुरा निवासी जितेंद्र कुमार, बिहार के बेगूसराय निवासी रितेश कुमार, दिल्ली के शकूरपुर निवासी गुलाब हसन, दिल्ली के भलस्वा निवासी वसीम और गुलफाम, दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी वीरू, दिल्ली के खजूरी निवासी सुशील कुमार के तौर पर की गई।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कासगंज निवासी दिनकर मिश्रा नाम का व्यक्ति वारदात से पहले उन्हें फर्जी पहचान पत्र उपलब्ध कराता था और दक्षिण दिल्ली निवासी इमरान नामक व्यक्ति छापा मारने की जगह बताता था।

भाषा सं. धीरज सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)