All schools will remain closed till 12 january

सर्द हवाओं की चपेट में प्रदेश! 12 जनवरी तक बंद रहेंगे इस जिले के सभी स्कूल, आदेश हुआ जारी

All schools will remain closed till 12 january कई राज्य शीतलहर की चपेट में आ चुके है। तो कई जिलों में तापमान माइनस डिग्री में पहुंच चुका है

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 02:34 PM IST, Published Date : December 26, 2022/2:34 pm IST

All schools will remain closed till 12 january: गाजियाबाद। पूरे देश में इस समय सर्द हवाओं ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। चारों ओर ठंड का प्रकोप साफ तौर से देखा जा रहा है। कई राज्य शीतलहर की चपेट में आ चुके है। तो कई जिलों में तापमान माइनस डिग्री में पहुंच चुका है। मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, पंजाब, बिहार, हरियाणा, दिल्ली सहित कई राज्यों में बढ़ती ठंड के प्रकोप से सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है।

All schools will remain closed till 12 january: उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां सरकार के स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पूरे प्रदेश के सरकारी और प्राइवेट स्कूल के लिए एकसाथ ठंड की छुट्टियों को लेकर कोई औपचारिक ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी से सटे और शीतलहर से प्रभावित इलाकों में सम्बन्धित जिला प्रशासन द्वारा यूपी विंटर वेकेशन जनवरी 2023 की घोषणाएं की जा रही है। गाजियाबाद जिला प्रशासन ने 12वीं तक के शिक्षण संस्थानों को 12 जनवरी तक के बंद रखने के आदेश किए हैं।

ये भी पढ़ें- मौत का कहर बनी बर्फबारी! कार के अंदर मिल रहीं लाशें, बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers