Ayodhya Ram Mandir: राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी...

Ayodhya Ram Mandir: ‘5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा…’ एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

Ayodhya Ram Mandir: '5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा...' एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी: Threat to blow up Ram Janmabhoomi temple

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 10:19 AM IST, Published Date : February 3, 2023/10:19 am IST

अयोध्या। Ayodhya Ram Mandir : राम नगरी अयोध्या को लेकर लोगों में जमकर उत्साह देखा जा रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। हाल ही में खबर मिली है कि अयोध्या में निर्माणाधीन राम जन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि अयोध्या में एक व्यक्ति के पास किसी ने फोन पर निर्माणाधीन राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज धृति योग से इन राशि वालों को होगा मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो जाएंगे मालामाल

मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या के रामकोट इलाके में रहने वाले मनोज के पास यह धमकी भरा कॉल आया था। बताया गया कि युवक ने धमकी वाले कॉल आने की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार फोन पर धमकी देने वाले ने कहा कि गुरुवार सुबह 10 बजे मंदिर परिसर को बम से उड़ा देंगे। इस खबर से आस-पास के इलाकों में हलचल मच गई है।

Read More : गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

सभी जगहों में अलर्ट जारी

बता दें राम मंदिर परिसर को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल आने के बाद अयोध्या में कई स्थानों पर जवानों को तैनात कर दिया गया है। इतना ही यहीं इस संबंध में अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में केस दर्ज कर दिया गया है। फोन करने वाले की शख्स के बारे में पता किया जा रहा है।

Read More : Milk Price Hike: बजट के बाद फिर बढ़े दूध के दाम, अब देने होंगे इतने ज्यादा रुपए

दी 5 घंटे में दी बम से उड़ने धमकी

Ayodhya Ram Mandir : बताया गया कि जिस युवक के पास धमकी भरा कॉल आया था वह मनोज कुमार अयोध्या के रामलीला सदन का रहने वाला है। फिलहाल वह प्रयागराज में रहता है। मनोज के मुताबिक सुबह लगभग 5 बजे उसे एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने बताया कि वह दिल्ली से बोल रहा है और अगले 5 घंटे में गुरुवार सुबह 10 बजे तक श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers