Babasaheb's statue damaged in Muzaffarnagar, fierce protest going on...

मुजफ्फरनगर में बाबासाहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, विरोध में हो रहा जमकर प्रदर्शन…

मुजफ्फरनगर में बाबासाहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त : Babasaheb's statue damaged in Muzaffarnagar, fierce protest going on...

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : January 2, 2023/12:08 pm IST

मुजफ्फरनगर । Babasaheb’s statue damaged in Muzaffarnagar :जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र के भूपखेड़ी गांव में अज्ञात लोगों ने बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने यहां विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (बुढाना) विनय गौतम ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि बाबासाहेब आंबेडकर की क्षतिग्रस्त प्रतिमा को नई प्रतिमा से बदला जाएगा और असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़े : मुजफ्फरनगर में बाबासाहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, विरोध में प्रदर्शन

Babasaheb’s statue damaged in Muzaffarnagar : उन्होंने यह भी कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । इस दौरान आक्रोशित लोगों ने धरना दिया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, हालांकि अधिकारियों के क्षतिग्रस्त प्रतिमा को बदले जाने के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। एहतियात के तौर पर इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े : मुजफ्फरनगर में बाबासाहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, विरोध में प्रदर्शन