inspectors and sub-inspector suspended

दो निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक निलंबित, नाबालिग बच्ची के साथ हुए इस मामले में SSP ने जारी उठाया ये कदम

inspectors and sub-inspector suspended : दो निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक निलंबित, नाबालिग बच्ची के साथ हुए इस मामले में SSP ने जारी उठाया ये कदम

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 01:49 PM IST, Published Date : December 17, 2022/1:48 am IST

बरेली : inspectors and sub-inspector suspended : बरेली जिले के शीशगढ़ थाना इलाके में एक मूक बधिर नाबालिग बच्‍ची से कथित तौर पर हुए दुराचार के मामले को छिपाने के आरोप में दो पुलिस निरीक्षकों और एक उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Read More : नोबेल पुरस्कार से सम्मानित अर्थशास्त्री पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, छात्राओं से की गई पूछताछ

पुलिस के अनुसार, 25 नवंबर, 2022 को शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग बच्‍ची से चंद्रपाल (24) ने दुष्कर्म किया था। मामले की शिकायत पर पुलिस पहले टालमटोल करती रही, लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठगांठ कर 28 नवंबर को दुराचार की इस घटना को छेड़छाड़ की कोशिश के मामले के रूप में दर्ज किया। पुलिसकर्मियों पर घटना के साक्ष्‍य गायब करने का भी आरोप है।

Read More : MP Weather Update: सर्द हवाओं ने बिगाड़ा मौसम का मिजाज, इन जिलों में गिरते तापमान ने बढ़ाई ठिठुरन

inspectors and sub-inspector suspended : पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस मामले की शिकायत मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अखिलेश चौरसिया ने मामले की जांच कराई और शिकायत सही पाये जाने पर दो निरीक्षक और एक उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया।

Read More : MP Weather Update: सर्द हवाओं ने बिगाड़ा मौसम का मिजाज, इन जिलों में गिरते तापमान ने बढ़ाई ठिठुरन

उन्‍होंने बताया कि जांच में शीशगढ़ थाना में उस समय तैनात रहे निरीक्षक रामअवतार सिंह (मौजूदा तैनाती अपराध शाखा), शीशगढ़ थाने के निरीक्षक (अपराध) नरेशपाल और बंजरिया चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक द्वारा दुराचार की घटना को छेड़छाड़ में बदलने की बात सच पाई गई। इस आधार पर तीनों को निलंबित कर दिया गया। अग्रवाल ने बताया कि उक्त मामले में दुराचार की धाराओं को जोड़ा गया है और आरोपी को जल्द ही रिमांड पर लिया जायेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers