BJP Leader Arrested with illegal Liquor

भाजपा नेता करते थे अवैध शराब की तस्करी? चेकिंग के दौरान कार से लगभग 300 पेटी शराब, पहुंचे हवालात

भाजपा नेता करते थे अवैध शराब की तस्करी? चेकिंग के दौरान कार से लगभग 300 पेटी शराब! BJP Leader Arrested with illegal Liquor

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 10:08 AM IST, Published Date : April 15, 2023/10:00 am IST

पीलीभीत: BJP Leader Arrested with illegal Liquor पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना इलाके में पुलिस और आबकारी विभाग के संयुक्त अभियान में 10 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद करने के साथ भाजपा के स्थानीय नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष ने कहा कि जांच-पड़ताल के बाद तथ्यों के आधार पर संबंधित नेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Kendriya Vidyalaya Admission 2023-24: केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए सिर्फ दो दिन का समय, आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

BJP Leader Arrested with illegal Liquor पुलिस अधीक्षक (एसपी) के बयान के अनुसार आबकारी विभाग और थाना बरखेड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने गाजीपुर कुंडा के पास दबिश देकर एक वाहन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। आरोपियों में एक की पहचान भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी भोजवाल और उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी बाबू के तौर पर हुई है।

Read More: N.H. Goel World School पहुंचे बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी , बच्चों को दे रहे मोटिवेशनल लेक्चर …

पुलिस के अनुसार दोनों के पास से 248 पेटी अवैध देशी शराब और 48 पेटी अंग्रेजी शराब (कुल 576 बोतल), प्लास्टिक की एक केन में करीब 10 लीटर स्प्रिट तथा एक अन्‍य केन में करीब आठ लीटर मिलावटी शराब बरामद की गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ के 22 जिलों में मिले कोरोना संक्रमित, दुर्ग से सामने आए सबसे ज्यादा मामले, जानें क्या है राजधानी रायपुर का हाल 

बरखेड़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने बताया कि बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने यह भी कहा कि दो अन्य आरोपी फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

Read More: असद और गुलाम आज होंगे सुपुर्द-ए-खाक, दोनों की लाश को लेकर सीधे कब्रिस्तान पहुंची पुलिस

कार्रवाई के संबंध में पूछे जाने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा कि भोजवाल के मामले में जांच की जाएगी, उसके बाद तथ्यों के आधार पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट पार्टी को भेजी जाएगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक