bride refused to marry

वरमाला के बाद दुल्हन संग कमरे में गया दूल्हा, फेरों से पहले कर दिया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वरमाला के बाद दुल्हन संग कमरे में गया दूल्हा, फेरों से पहले कर दिया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 05:17 PM IST, Published Date : March 4, 2024/5:17 pm IST

इटावा: bride refused to marry शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन के मन में अलग ही तरह के उत्साह देखने को मिलता है। एक ओर दूल्हा अपने शादी को लेकर कई तरह के तैयारियां करता है। तो दूसरी ओर दुल्हन अपने होने वाले पति को लेकर सपने संजोकर बैठती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के इटावा में एक लड़की का ये सपना पल भर में टूट गया। जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दी।

Read More: Romantic Love Shayari: हिंदी में ट्रू लव शायरी, बेस्ट लव स्टेटस, गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए लव शायरी, देखें 

bride refused to marry मिली जानकारी के अनुसार, मामला इटावा मैनपुरी का हैं। दरअसल, बसरेहर के एक गांव के रहने वाले युवक की शादी मैनपुरी के एक युवती के साथ तय हुई थी। शनिवार को करहल मैनपुरी गेस्ट हाउस में दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। ​लड़की वालों ने बारातियों का स्वागत बड़ा भव्य से किया। जिसके बाद शादी की रस्में शुरू हुई। जयमाला के बाद दुल्हन अपने कमरे में चली गई। वहीं पीछ-पीछे दूल्हा भी दुल्हन के कमरे में पहुंच गया।

Read More: Sudhanshu Trivedi on Lalu Yadav: जनता जनार्दन देगी लालू यादव को जवाब, भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी का बड़ा बयान 

दोनों कमरे में बात कर रहे थे। इसी दौरान दूल्हा ने दुल्हन के साथ कांड कर दिया। जिसके बाद दुल्हन को कमरे से रोते देख उसके घर वालों ने वजह पूछा तो पता चला की दूल्हा ने कमरे में उसके साथ मारपीट किया। इसके बाद दुल्हन शादी करने से इनकार कर दिया। हालांकि परिजनों ने दुल्हन को काफी समझाया लेकिन दुल्हन नहीं मानी और अपने घर वालों के साथ वापस लौट गई।

Read More: भाजपा सांसद का अश्लील वीडियो वायरल, बोले- जब तक निर्दोष साबित नहीं होता तब तक…

अपने जीवनसाथी के हाथों पिटने के बाद दुल्हन रोती रही। अगली रस्में करने को दुल्हन से कहा गया तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया। परिजनों और रिश्तेदारों ने दुल्हन को खूब समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी भी हाल में तैयार नहीं हुई और रात को ही अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ वापस अपने घर आ गई।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp