bride turned out to be transgender

दुल्हन ने हाथ भी नहीं लगाने दिया दूल्हे को, दो दिन बाद खुली पोल, अरमानों पर फिर गया पानी

दुल्हन ने हाथ भी नहीं लगाने दिया दूल्हे को, दो दिन बाद खुली पोल, अरमानों पर फिर गया पानी! bride turned out to be transgender on wedding night

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 17, 2022/5:33 pm IST

नईदिल्ली। bride turned out to be transgender शादी को लेकर हर युवाओं के मन में काफी उत्साह देखने को मिलती है। लेकिन जब शादी के बाद सुहागरात की बात आती है तो हर युवाएं सोचते है कि क्या होगा। सोशल मीडिया पर सुहागरात वाले दिन कई ऐसी कई घटनाएं देखने को मिलती है। कई ऐसी घटनाएं होते है जिसे सुनने के बाद हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां सुहागरात पर दूल्हे के अरमानों में पानी फिर गया। दरअसल, सुहागरात पर दूल्हा ने दुल्हन का घूघंट उठाया। लेकिन दुल्हन ने उन्हें हाथ लगाने से मना कर दिया। यहां तक उसने बात करने से भी इंकार कर दिया। जिसके दो दिन बाद दुल्हन का सच सामने आया जिससे दूल्हें सदमे में आ गया।

Read More: Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आया लव जिहाद का एंगल, भाजपा विधायक ने दिल्ली पुलिस को दी ये नसीहत

bride turned out to be transgender मिली जानकारी के अनुसार, मामला एटा जिले के जैथरा क्षेत्र की है। यहां एक शख्स ने थाने में मामला दर्ज करया ​है कि 3 मई 2022 को उसकी शादी हुई। शादी के बाद वो दुल्हन को अपने घर लाया। परिवार वाले शादी को लेकर काफी उत्साह थे। सुहागरात पर दूल्हे को दुल्हन से पहली दफा बात करने का मौका मिला तो दुल्हन ने दूल्हे को शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दी। हालंकि पति पहली रात में मान गया। लेकिन पत्नी बार बार इस बात को लेकर मना करती थी। जिसके दो दिन बाद ही पत्नी की पोल खुल गई। दरअसल पत्नी किन्नर थी। जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। उसे पांच दिन तक नींद नहीं आई।

Read More: एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस को याद आई ‘अलादीन की जैस्मिन’, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

मिली जानकारी के अनुसार, युवक की शादी दिल्ली के शकरपुर इलाके में हुई थी। शादी की सारी रस्में पूरी हुई ओर दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर लाया। जिसके बाद दो ही दिन में दुल्हन की पोल खुल गई कि वो लड़की नहीं किन्नर थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक