Brother Sister Want Marry

भाई-बहन ने परिवार के खिलाफ जाकर उठाया बड़ा कदम, दोनों के बीच लंबे समय से चल रहा था अफेयर

भाई-बहन ने परिवार के खिलाफ जाकर उठाया बड़ा कदम, दोनों के बीच लंबे समय से चल रहा था अफेयर! Brother Sister Want Marry

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : March 13, 2023/2:28 pm IST

उन्नाव: Brother Sister Want Marry जैसे-जैसे हम आधुनिकता की ओर से जा रहे हैं, वैसे-वैसे रिश्तों की अहमियत कम होते जा रही है। आज कई जगहों पर देखा जा रहा है कि लोग समाज और परिवार के खिलाफ जाकर करीबी के रिश्ते में ही शादी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सामने आया है, जहां एक युवक-युवती ने परिवार के खिलाफ जाकर बड़ा कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में भाई-बहन हैं और दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऑस्कर जीतने पर दी बधाई, कहा- सब जगह बज रहा भारतीय संगीत का डंका 

Brother Sister Want Marry मिली जानकारी के अनुसार आज रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार दोनों के रिश्ते के खिलाफ था। परिवार और समाज की नाराजगी के बाद दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला कर लिया और खुदकुशी कर ली।

Read More: भारतीय विमान की पाकिस्तान के कराची में कराई गई आपात लैंडिंग, विमान में यात्री की हुई थी मौत

उन्नाव ASP शशि शेखर सिंह ने बताया कि एक प्रेमी युगल का शव ट्रैक के किनारे मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि ये ममेरे भाई-बहन थे और इन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। जांच में आत्महत्या का मामला प्रकट होता है। मामले में तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Harjot Singh Bains Marriage: ऐसे हुई थी मंत्री हरजोत बैंस और IPS ज्योति यादव की पहली मुलाकात! खुलेआम हुई थी दोनों के बीच बहस

गौरतलब है कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश से ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां भाई-बहन ने मंदिर में शादी रचा ली थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बाद बहन प्रेग्नेंट हो गई थी। अंतत: दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली थी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक