BSP Big Meeting

BSP Big Meeting: मिशन 2024 के लिए बसपा ने शुरू की तैयारी, बैठक में मायावती ले सकती है बड़े फैसले

BSP Big Meeting बीएसपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक शुरू, बीएसपी सुप्रीमो मायावती की अध्यक्षता में हो रही बैठक

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 12:36 PM IST, Published Date : December 10, 2023/12:36 pm IST

BSP Big Meeting: लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों ने सियासी बिसात बिछाना शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव को लेकर आब बसपा भी एक्टिव मोड में आ गई है। लखनऊ में आज पार्टी की बैठक चल रही है। इस बैठक में कई बड़े और अहम फैसले हो सकते है। बीएसपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक शुरू हो गई है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती की अध्यक्षता में बैठक हो रही है।

BSP Big Meeting: बीएसपी इस बैठक में हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों की पर चर्चा की जाएगी। साथ लोकसभा चुनाव की चुनौतियों से किस निपटा जा सकता है, इस पर चर्चा हो सकती है। बीएसपी की इस बैठक में चुनाव प्रचार और अभियान का खाका तैयार किया जा सकता है।

BSP Big Meeting: इस बैठक में बीएसपी ऑल इंडिया के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद है। इसके अलावा विभिन्न राज्यों के प्रमुख पदाधिकारियों भी बैठक में मौजूद है। आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर बैठक हो रही है। उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठक में चर्चा होगी।

BSP Big Meeting: इस दौरान बीएसपी सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर भी मंथन किया जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को बसपा जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाएगी। 15 जनवरी को बीएसपी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है। ये बैठक 11 बजे से 12 माल एवेन्यू स्थित पार्टी कार्यालय में हुई।

ये भी पढ़ें- Jhabua News: कथा से खाना खाकर लौटे लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 1 की हुई मौत

ये भी पढ़ें- Guna Dog Video: युवक ने कुत्ते के बच्चे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वीडियो देख पसीज जाएगा आपका भी दिल, सीएम ने लिया एक्शन

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें