Husband killed wife by setting her on fire

Crime News : पति को शराब पीने के लिए थी पैसों की जरूरत, पत्नी ने देने से कर दिया मना, शराबी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट, मची चीख पुकार

Husband killed wife by setting her on fire: पति ने शराब के लिए पत्नी से शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर पति ने पत्नी को मार डाला।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 04:29 PM IST, Published Date : March 8, 2024/4:24 pm IST

Husband killed wife by setting her on fire : बदायूं। उत्तरप्रदेश के जिला बदायूं से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। जहां गुरुवार को युवक ने शराब पीने से रोकने पर अपनी ही पत्नी पर को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि पति ने शराब के लिए पत्नी से शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर पति ने पत्नी को मार डाला। आग की लपटें और बहू की चीख पुकार सुनकर बचाने आईं सास भी गंभीर रूप से झुलस गई। किसी तरह आग बुझाने के बाद महिला को सीएचसी बिल्सी ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Gold-Silver Price Today : आज महशिवरात्रि पर सोने-चांदी के दामों में आया बड़ा बदलाव, यहां देखें ताजा तेट 

Husband killed wife by setting her on fire

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि आरोपी मुनीश सक्सेना शराबी था और गुरुवार रात नशे की हालत में वो घर लौटा था जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। अधिकारी ने कहा, जब घर लौटने के बाद उसकी पत्नी शन्नो ने उसे और अधिक शराब पीने से रोकने की कोशिश की, तो सक्सेना ने अपनी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला, उस पर डाला और आग लगा दी। शन्नो की सास मुन्नी देवी ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसके हाथ भी झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि जब महिला के दो बच्चों (8 साल) सनी और अर्जुन (5 साल) ने अपनी मां को जलते हुए देखा तो शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया।

 

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने महिला के शरीर में लगी आग बुझाई और पुलिस को बुलाया। यह घटना मुजरिया थाना क्षेत्र के नैथुआ गांव की है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शन्नो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी सास को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp