भदोही में किशोरी से अश्लील हरकत, मामला दर्ज |

भदोही में किशोरी से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

भदोही में किशोरी से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

:   Modified Date:  February 25, 2023 / 06:35 PM IST, Published Date : February 25, 2023/6:35 pm IST

भदोही (उप्र), 25 फरवरी (भाषा) भदोही जिले में शहर कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति के घर में घुस कर एक नाबालिग किशोरी का मुंह दबा कर उसके साथ कथित तौर पर अश्लील हरकत करने का मामला शनिवार को सामने आया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार इस सम्बन्ध में आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को आधी रात को हुई, जब सत्रह साल की किशोरी अपने घर के एक कमरे में सो रही थी, तभी उसी इलाके का संजय सिंह नाम का युवक किशोरी के कमरे में घुस गया।

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अजय सेठ ने शनिवार को बताया कि संजय सिंह ने आधी रात को सोते वक्त नाबालिग किशोरी का मुंह दबा दिया और दुष्कर्म की नीयत से अश्लील हरकत करने लगा। उन्होंने बताया कि काफी जद्दोजहद के बाद किशोरी ने अपने को बचाते हुए शोर मचाया जिस पर परिजन जाग गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी कमरे से निकल कर लोगों को धक्का देते हुए फरार हो गया लेकिन उसकी चप्पल वहीँ छूट गई।

किशोरी के पिता ने शुक्रवार की रात को पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज कराया। एसएचओ ने बताया कि इस मामले में संजय सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354ख, 457 और पॉक्सो अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)