cm yogi adityanath blow up to bomb threat

यहां के मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, Whatsapp पर कहा- बम से उड़ा देंगे

यहां के मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, Whatsapp पर कहा- बम से उड़ा देंगे! cm yogi adityanath blow up to bomb threat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 8, 2022/8:26 pm IST

लखनऊ। cm yogi adityanath उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई है। धमकी मिलने के बाद यूपी पुलिस ने मामले को गंभीरता में लेते हुए केस दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि जिस नंबर से धमकी मिली है वह शाहिद खान के नाम से रजिस्टर्ड है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस के साथ.साथ साइबर और सर्विलांस सेल की टीमें भी लगी हुई हैं।

Read More: आप भी नहीं देखना चाहेंगे दूल्हा दुल्हन का ऐसा वीडियो, स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, मेहमान भी हो गए शर्मिंदा 

cm yogi adityanath मिली जानकारी के अनुसार, तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले जान की धमकी 2 अगस्त को दी थी। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड़ पर है और यूपी पुलिस पूरी तरह से सर्तक हो गई है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे।

Read More: ट्रक से आ रही थी बचाओं-बचाओं की आवाज, लोगों ने पास जाकर देखा तो उड़ गए होश 

बता दें कि पूरे देशभर में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। ठीक उससे पहले धमकी मिलने की खबर से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers