Groom could not put Varmala on Bride Amidst of Guests

आप भी नहीं देखना चाहेंगे दूल्हा- दुल्हन का ऐसा वीडियो, स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, मेहमान भी हो गए शर्मिंदा

आप भी नहीं देखना चाहेंगे दूल्हा- दुल्हन का ऐसा वीडियो, स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, मेहमान भी हो गए शर्मिंदा! Groom could not put Varmala on Bride Amidst of Guests

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 8, 2022/7:40 pm IST

नईदिल्ली। Groom could not put Varmala सोशल मीडिया में आए दिन कई तरह के वीडियो आते रहते है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते है जिसे देखते ही देखते वायरल हो जाते है। अक्सर शादियों के कई वीडियो वायरल होते रहते है। खासकर दुल्हा दुल्हन के बीच मूमेंट का वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके हर किसी को शर्मिंदगी महसूस हो रहा है।

Read More: कोच ढूढ़ने अब नहीं लगाने पड़ेंगे इधर-उधर दौड़, प्लेटफार्म पर लगने जा रहा गाइडेंस सिस्टम, जानें कैसे करता है ये काम? 

Groom could not put Varmala दरअसल, इस वीडियो में दुल्हा दुल्हन एक स्टेज पर खड़े होते है। इसी दौरान जयमाला की रस्में निभाई जा रही थी और वहां कई सारे मेहमान मौजूद थे। दुल्हन सबसे पहले दूल्हे को वरमाला पहनाती है जिसके बाद चुपचाप खड़ी हो जाती है। वहीं दूल्हे की बारी आई तो उसने ऐसी हरकत की कि वहां मौजूद लोग हैरान हो गए। दूल्हे हाथ में वरमाला को दुल्हन के गले में डालने लगा, लेकिन पहले प्रयास में सफल नहीं रहा और दुल्हन के सिपर पर ही फंस गया। इस दौरान दुल्हन शर्मा गई। लेकिन दूल्हा फिर उसको वरमाला पहनाने लगा और इस बार भी वो सफल नहीं हो पाया और वरमाला जमीन पर ही गिर गया।

Read More: सड़क दुर्घटनाओं के बाद हरकत में आया प्रशासन, स्कूल बसों के लिए जारी किया ये बड़ा आदेश 

वहां मौजूद लोग दंग रहे गए और कहने लगे की शादी कर रहे हो या मजाक कर रहे हो। दूल्हे की इस हरकत को किसी ने इंटरनेट डाल दिया। जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया है। एक यूजर्स ने इस वीडियो में लिखा है कि भाई नहीं आता तो शादी क्यों कर रहे हों। एक अन्य यूजर ने लिखा, ’ये गांव वाले दूल्हे पता नहीं किस घमंड में रहते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers