गर्मी और लू की चपेट में आकर मालागाड़ी का चालक अचेत, अस्पताल में भर्ती |

गर्मी और लू की चपेट में आकर मालागाड़ी का चालक अचेत, अस्पताल में भर्ती

गर्मी और लू की चपेट में आकर मालागाड़ी का चालक अचेत, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  May 30, 2024 / 07:23 PM IST, Published Date : May 30, 2024/7:23 pm IST

बांदा (उप्र), 30 मई (भाषा) मालगाड़ी लेकर झांसी से बांदा आ रहा एक चालक बृहस्पतिवार को भीषण गर्मी और लू की चपेट में आकर अचेत हो गया और उसे इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह जानकारी सरकारी अस्पताल के एक चिकित्सक ने दी।

महोबा जिला अस्पताल की आपातकालीन (इमरजेंसी) वार्ड के चिकित्सक डॉ विष्णु ने बताया कि बृहस्पतिवार को मालगाड़ी के चालक (लोको पायलट) विनोद कुमार (42) को अचेतावस्था में उनके सहयोगी चालक गगन सैनी ने यहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, उन्हें उल्टियां होने और लू लगने की शिकायत थी।

उन्होंने मालगाड़ी के सहयोगी चालक गगन सैनी के हवाले से बताया कि विनोद कुमार मालगाड़ी को झांसी से बांदा ले जा रहे थे, लेकिन गाड़ी के इंजन का तापमान बढ़ने पर उन्हें उल्टियां होने लगीं और उन्होंने मालगाड़ी कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन पर रोक कर रेल अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

चिकित्सक ने बताया कि उन्होंने (विनोद कुमार ने) मालगाड़ी को किसी तरह महोबा तक लाया और वह यहां ट्रैक में गाड़ी खड़ी करने के बाद जैसे ही उतरे तो वह अचेत हो गये।

डॉ. विष्णु ने बताया कि मालगाड़ी के सहयोगी चालक गगन सैनी उन्हें एंबुलेंस से लाकर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है, इलाज करने के बाद अब उनकी (विनोद की) हालत में काफी सुधार है।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)