five-and-a-half-year-old-girl-gang-raped-in-shahjahanpur

गन्ने के खेत में ले जाकर साढ़े पांच साल की बच्ची से गैंगरेप, लुका-छुपी खेल रही थी मासूम

Crime news लुका-छुपी खेल रही साढ़े पांच साल की बच्ची को गांव के ही दो किशोर बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले जाकर गैंगरेप किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 28, 2022/3:25 pm IST

शाहजहांपुर। Crime news : शाहजहांपुर जिले में लुका-छुपी खेल रही साढ़े पांच साल की बच्ची को गांव के ही दो किशोर बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गए और उससे कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव वाजपेयी ने मंगलवार को बताया कि घटना थाना बंडा अंतर्गत एक गांव की है। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम बच्चे लुका-छुपी खेल रहे थे, लेकिन इसी दौरान खेल में शामिल कक्षा दो का सात वर्षीय छात्र 11 वर्षीय एक अन्य लड़के के साथ बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें:  4 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई, 12 लोगों को निकाला गया सुरक्षित, मलबे में अब भी दबे लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी

वाजपेयी ने बताया कि घटना के बाद बच्ची किसी तरह रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने पीड़िता की मां की ओर से दी गई तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। वाजपेयी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  ‘कन्‍हैया कुमार देशद्रोही है’, अग्निपथ का विरोध करने गए कन्हैया के खिलाफ सभास्थल पर ही हुई नारेबाजी

और भी है बड़ी खबरें…