Eklavya School Vacancy 2022 : Bumper Recruitment of Sanvida Teachers

एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती : Eklavya School Vacancy 2022 : Bumper Recruitment of Sanvida Teachers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:01 PM IST, Published Date : June 28, 2022/3:49 am IST

कोरबाः Eklavya School Vacancy 2022 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय रामपुर, पोडीउपरोडा में सत्र 2022- 23 के लिए अस्थायी रूप से अंग्रेजी सीबीएसई पैटर्न पर शाला संचालन के लिए मानदेय पर अतिथि शिक्षक टीजीटी सामाजिक विज्ञान विषय के एक पद में भर्ती के लिए आवेदन 30 जून शाम 5:30 बजे तक आमंत्रित किये गये है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : यहां के बंदरगाह में जहरीली गैस का रिसाव, 10 लोगों की मौत, 250 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर 

Eklavya School Vacancy 2022  सहायक आयुक्त आदिवासी विकास माया वारियर ने बताया कि एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय रामपुर, पोडीउपरोडा में निर्धारित मानदेय पर अतिथि शिक्षक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। उपरोक्त पद पर भर्ती के लिए पात्रता, शर्ते एवं आवेदन पत्र प्रारूप कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा के सूचना पटल पर चस्पा किया गया है।

Read more :  प्रदेश के ‘नशा मुक्त’ गांवों को मिलेगा 2 लाख रुपए का पुरस्कार, सीएम ने किया ऐलान

उन्होने बताया कि रिक्त पद में भर्ती के लिए अर्हता के रूप में अभ्यर्थी को 12वी कक्षा अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के कक्ष क्रमांक पांच में संपर्क किया जा सकता है। साथ ही जिले की वेबसाईट www.korba.gov.in में भी आवेदन पत्र का अवलोकन कर डाउनलोड किया जा सकता है।