गाजियाबाद में पड़ोसी को जिंदा जलाने की कोशिश में झुलसे बुजुर्ग की मौत |

गाजियाबाद में पड़ोसी को जिंदा जलाने की कोशिश में झुलसे बुजुर्ग की मौत

गाजियाबाद में पड़ोसी को जिंदा जलाने की कोशिश में झुलसे बुजुर्ग की मौत

:   Modified Date:  June 14, 2024 / 11:44 PM IST, Published Date : June 14, 2024/11:44 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 14 जून (भाषा) गाजियाबाद जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र में खेत में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया, जिसके बारे में पुलिस का कहना है कि वह अपने पड़ोसी को आग लगाने की कोशिश में झुलस गया और उसकी मौत हो गयी।

मोदीनगर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि शुक्रवार सुबह निवाड़ी थानाक्षेत्र में पटला गांव के एक खेत में सीताराम (75) नामक व्यक्ति का शव मिला। उनके अनुसार पता चला कि सीताराम के शरीर पर जलने के निशान थे और प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि इसी वजह से उसकी मौत हुई।

राय के अनुसार पुलिस ने छानबीन में यह पाया कि सीताराम के पड़ोसी नेपाल सिंह (72) को भी किसी ने सोते समय पेट्रोल फेंककर आग लगा दी थी, जिससे वह घायल हो गया।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया, ‘पता चला कि सीताराम की नेपाल सिंह से निजी दुश्मनी थी और उसने बृहस्पतिवार की रात नेपाल सिंह को जलाने की कोशिश की थी। इस कृत्य में वह भी झुलस गया।’

राय ने बताया कि तीन महीने पहले सीताराम ने नेपाल सिंह के घोड़े पर जलता हुआ कपड़ा फेंक दिया था, जिससे दोनों में झगड़ा हो गया था।

उन्होंने बताया, ‘नेपाल सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मौके से भागे सीताराम ने खेत में जाकर दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)