चोरी छिपे प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी पत्नी, पति ने मना किया तो कर गई कांड |

चोरी छिपे प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी पत्नी, पति ने मना किया तो कर गई कांड

Wife Romance With Lover: पुलिस के अनुसार एक महिला ने प्रेमी से बात करने से पति के रोकने पर पहले पति के साथ तीखी बहस की और बाद में जंगल छत्रधारी टोला लालगंज में एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 10:37 PM IST, Published Date : April 4, 2024/10:35 pm IST

Wife Romance With Lover:  गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र में एक पति ने पत्नी को प्रेमी से बात करने से मना किया तो पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस के अनुसार एक महिला ने प्रेमी से बात करने से पति के रोकने पर पहले पति के साथ तीखी बहस की और बाद में जंगल छत्रधारी टोला लालगंज में एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई।

पुलिस ने बताया कि महिला ने आत्महत्या करने के लिए बिजली का तार पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रामगोविंद चौहान की पत्नी और तीन बच्चों की मां (35) ने बुधवार को तब अपनी जान देने की कोशिश की जब उसके पति को उसके विवाहेतर संबंध के बारे में पता चला और वह ट्रांसफार्मर के खंभे पर चढ़ गयी और बिजली के तार को पकड़ने की कोशिश की।

read more:  ममता का BJP पर प्रहार, बोली- सांप पर भरोसा किया जा सकता है, लेकिन भाजपा पर नहीं…

Wife Romance With Lover:  हालाकि इस वाकये के बारे में मोहल्ले के लोगों ने समय रहते बिजली विभाग को सूचित कर दिया। इससे महिला के तार की चपेट में आने से पहले ही उन्होंने बिजली की आपूर्ति ठप कर दी गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। महिला के पति ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब उनकी पत्नी ने अपनी जान देने की कोशिश की है। पहले भी वह प्रेमी को लेकर पति से विवाद के बीच जान देने की कई कोशिशें कर चुकी है।

read more: Chaitra Navratri Vrat Niyam: चैत्र नवरात्रि में व्रत के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां, वरना झेलना पड़ेगा माता का प्रकोप

पुलिस ने बताया कि महिला ने रेलवे पटरी पर लेटने से लेकर जहर खाने तक के कई तरीके आजमाए, लेकिन हर बार उसे बचा लिया गया। महिला के पति और बिजली विभाग के जेई ने पिपराइच पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है और शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है।