Grandmother got her granddaughter into sex trade

Sex Racket : होटल में नानी करवाती थी देह का व्यापार, नातिन ने पुलिस के सामने खोला पूरा राज..

होटल में नानी करवाती थी देह का व्यापार, नातिन ने पुलिस के सामने खोला पूरा राज!Grandmother got her granddaughter into sex trade

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : December 16, 2023/2:24 pm IST

Grandmother got her granddaughter into sex trade : आगरा। उत्तरप्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली सनसनी खबर सामने आई है। जहां नानी की काली करतूत का खुलासा हुआ है। दरअसल, पुलिस ने एक होटल में दबिश दी जहां से एक नाबालिग को मुक्त कराया गया। पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो सभी जवानों के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने मामले से जुड़े नानी समेत तीन आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया।

read more : Urfi Javed Sexy Topless Photos : उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार..! शेयर कर दी अपनी बिना टॉप वाली तस्वीरें, गोरे बदन पर दिखे लिपस्टिक से बने होंठों के निशान.. 

Grandmother got her granddaughter into sex trade : मामले की जानकारी देते हुए एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि पीड़िता की नानी शमसाबाद क्षेत्र की है। तीन साल पहले किशोरी को प्रयागराज के एनजीओ ने मुरादाबाद से रेस्क्यू किया था। किशोरी को उस समय नारी निकेतन भेजा गया था। किशोरी की नानी उसे अपनी सुपुर्दगी में ले आई थी। उससे दोबारा जिस्म का व्यापार करवाने लगी।

 

पुलिस ने होटल अंश पैलेस से गोपालपुरा, शमसाबाद निवासी डूंगर सिंह उर्फ भोला व बलवीर राठौर (तुलसी नगर, ताजगंज) को पकड़ा था। दोनों ऑटो चालक हैं। आरोपियों ने बताया कि किशोरी की नानी के संपर्क में रहते थे। वे ग्राहक लेकर आया करते थे। इसके एवज में उन्हें कमीशन मिलता था। पुलिस ने किशोरी की नानी को भी पकड़ लिया। पुलिस ने दुराचार और देह व्यापार निवारण अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp