groom refused to marry on seeing the girl

दूल्हा बनने से पहले ही बदला मूड, लड़की को देखते ही युवक ने शादी से किया इनकार, जानें क्या है पूरा मामला

दूल्हा बनने से पहले ही बदला मूड, लड़की को देखते ही युवक ने शादी से किया इनकार! groom refused to marry on seeing the girl

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 11:37 AM IST, Published Date : May 16, 2023/11:37 am IST

अमरोहा। groom refused to marry on seeing the girl उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया है। दरअसल, शादी के पंद्रह दिन पहले युवक ने अचानक मूड बदला और शादी करने से इंकार कर दिया।

Read More: ‘टेरर’ पर तकरार.. जुबानी वार! भोपाल क्यों बना आतंकियों के लिए पनाहगाह, क्या विफल हो गई खुफिया तंत्र?

groom refused to marry on seeing the girl जानकारी के अनुसार, शादी के पहले युवक ने युवती को देखा। देखते ही युवक अपने घर वालों को बताया कि लड़की का रंग काला है और उससे शादी नहीं करूंगा। परिजनों के काफी समझाने के बाद भी उसने शादी के लिए हामी नहीं भरी। परेशान परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे। पुलिस के समझाने के बाद भी युवक अपनी जिद पर अड़ा रहा। बाद में लड़की पक्ष ने भी शादी करने से मना कर दिया। दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से रिश्ता खत्म कर दिया गया।

Read More: Harda News: तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, दो बाइक सवार युवकों की मौत 

दरअसल, डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने अपने बेटे की शादी संभल जिले के एक गांव निवासी युवती के साथ तय की थी। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां चल रही थी। 29 मई को शादी की तारीख तय हुई। लेकिन, रविवार को अचानक युवक ने लड़की का रंग काला बताकर उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। उसके इस फैसले से परिजनों के होश उड़ गए। काफी समझाने के बाद भी युवक शादी करने के लिए राजी नहीं हुआ। लिहाजा, परेशान परिजन युवक को लेकर डिडौली कोतवाली पहुंचे। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

Read More: सीएम शिवराज सिंह के साथ फिल्म “द केरला स्टोरी” देखेंगे सभी मंत्री, डायरेक्टर भी रहेंगे मौजूद 

पुलिस ने भी युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन वह किसी हाल अपने फैसले से पीछे नहीं हटा। कोतवाली में करीब दो घंटे तक विवाद की स्थिति बनी रही। इसके बाद पुलिस ने लड़की पक्ष से फोन पर बात की। पुलिस की बात सुनने के बाद लड़की पक्ष ने भी शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों की आपसी सहमति से शादी को रद्द कर दिया गया। रविवार को ये मामला क्षेत्र में चर्चाओं में बना रहा। सीओ सिटी विजय कुमार ने दोनों पक्षों की आपसी सहमति से शादी को रद्द होने की बात कही।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक