Honey trap gang in Bareilly is making women victims along with men

सावधान! सोशल मीडिया पर हेलो.. हाय.., फिर न्यूड वीडियो कॉल, पुरूषों के साथ महिलाओं को भी शिकार बना रहा ये हनी ट्रैप गिरोह

Honey trap gang is making women victims along with men सावधान! पुरूषों के साथ महिलाओं को भी शिकार बना रहा ये हनी ट्रैप गिरोह

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : June 15, 2023/3:14 pm IST

Honey trap gang is making women victims along with men

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा हनीट्रैप गिरोह सक्रिय है, जो पुरुषों को तो अपने जाल में फंसाकर उनसे मोटी उगाही कर रहा है तो वहीं इस गिरोह के बदमाश महिलाओं को भी शिकार बनाते हैं और उन्हें अपने गैंग के लिए काम करने के लिए विवश करते हैं। इसी तरह के मामले में फंसी दो महिलाओं ने बरेली पुलिस को शिकायत दी है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि इस गिरोह ने एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत 32 लोगों को शिकार बनाकर उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये की वसूली कर ली है।

Read More: कपिल शर्मा के शो के कॉ​मेडियन ने की खुदकुशी की कोशिश, तो प्रेमिका बोली- मर जाने दो, वैसे भी… 

सोशल मीडिया के जरिए तलाशते हैं शिकार

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि यह संख्या तो उनकी जानकारी में है। अभी ना जाने कितनी वारदातों को इस गिरोह ने अंजाम दिया है, जिनके बारे में उन्हें कोई खबर ही नहीं। पीड़ित महिलाओं के मुताबिक गिरोह के बदमाश सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं से संपर्क करते हैं और उन्हें न्यूड वीडियो दिखाकर पूरी वीडियो रिकार्ड कर लेते हैं। इसके बाद ये बदमाश इन महिलाओं को वही वीडियो भेज कर अपने साथ काम करने के लिए दबाव बनाते हैं। ऐसा ना करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देते हैं। इसी प्रकार पुरुषों को भी इसी तरह का वीडियो भेज कर किसी से एकमुश्त तो किसी से मंथली वसूली करते हैं।

Read More: घर छोड़कर भागी ईशान किशन की फैमिली, जानिए ऐसा क्या हुआ टीम इंडिया के क्रिकेटर के परिवार को 

मां बेटी मिलकर बिछाते हैं जाल

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उनकी जानकारी में 12 ऐसे लोग हैं, जो इस गिरोह को 7-7 लाख रुपये का भुगतान कर चुके हैं। इसके बाद भी आरोपी उनसे 20 हजार रुपये महीने वसूल कर रहे हैं। पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर बरेली कैंट थना पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। इनमें से दो आरोपी तो मां बेटी हैं, जबकि तीसरा आरोपी कोई बाहर का है। अपनी शिकायत में पीड़ित महिलाओं ने बताया कि आरोपी सोशल मीडिया पर अपना शिकार तलाशते हैं। उसे भी आरोपियों ने पहले पैसे कमाने का लालच देकर अपने गैंग में जोड़ने का प्रयास किया और मना करने पर आरोपियों ने उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धंधे में उतारने की कोशिश की।

Read More: बदमाशों के हौसले बुलंद, इस बात पर जिला पंचायत सदस्य को मारी गोली 

तीनो आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Honey trap gang is making women victims along with men पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने हाल ही में पीलीभीत के थानेदार को अपने जाल में फंसाया और फिर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और समझौते के नाम पर मोटी रकम वसूल की थी। इस मामले में थानेदार पहले ही सस्पेंड भी हो चुके हैं। इन बदमाशों ने अब तक व्यापारी, अधिकारी, रिटायर्ड अधिकारी, नेता और समाजसेवियों को अपने जाल में फंसाया है और उनसे मोटी रकम वसूल की है। बरेली के एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दो महिलाओं ने इसी तरह की शिकायत दी है। इन शिकायतों के आधार पर तीन लोगों माधुरी पाल और उसकी बेटी नैना पाल के अलावा मनाजे पाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें