Husband gave acid to wife for dowry

दहेज के लिए महिला के साथ हैवानियत, पति और परिवार वालों ने तेजाब पीने के लिए किया बाध्य, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज के लिए महिला के साथ हैवानियत, पति और परिवार वालों ने तेजाब पीने के लिए किया बाध्यः Husband gave acid to wife for dowry

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 7, 2022/3:04 pm IST

मुजफ्फरनगर:  Husband gave acid to wife  उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाने एक महिला को उसके पति एवं ससुराल वालों ने कथित रूप से तेजाब पीने के लिए मजबूर किया जिससे उसकी मौत हा गयी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार को न्यू मंडी थानाक्षेत्र के राठेड़ी गांव में यह वारदात हुई और जान गंवाने वाली महिला की पहचान रेशमा के में रूप की गयी है।

Read more : फिर से बढ़ सकते हैं बिजली के दाम, MP पावर मैनेजमेंट कंपनी ने दायर की ट्रू अप पिटिशन 

Husband gave acid to wife  महिला के मायके वालों द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार रेशमा पर उसके ससुराल वाले दहेज के लिए दबाव बना रहे थे और इसके लिए वे उसे परेशान करते थे। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने रेशमा का का उत्पीड़न किया और उसे तेजाब पीने के लिए बाध्य किया।

Read more : मारुति सुजुकी ने शुरू की नयी Baleno की बुकिंग, देने होंगे मात्र 11 हजार 

पुलिस के अनुसार जब रेशमा का शव उसके ससुराल में मिला तब चेहरे पर जलने के निशान थे। पुलिस के मुताबिक रेशमा के पति परवेज, उसके जेठ जावेद, ससुर शम्शाद और सास चम्मी के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है और सारे आरोपी फरार हैं। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने ले गयी।