Inspector proposed to the female constable in the police station

थाने में महिला सिपाही के साथ ऐसा काम कर रहे थे इंस्पेक्टर, मचा बवाल

थाने में महिला सिपाही के साथ ऐसा काम कर रहे थे इंस्पेक्टर, मचा बवाल! Inspector proposed to the female constable in the police station

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 03:49 PM IST, Published Date : December 15, 2022/3:49 pm IST

नईदिल्ली। Inspector proposed to the female constable उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक थानेदार को इश्क का परवान इस कदर चढ़ गया कि थाने की महिला सिपाही को ही आई लव यू कह दिया। जिसके बाद महिला परेशान होकर थानेदार के इस बदसलूकी की ​शिकायत की। महिला सिपाही की शिकायत पर थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Read More: #NindakNiyre: राजनीतिक पदयात्राएं बढ़ाती हैं नेता की स्वीकार्यता, लोगों के बीच व्यक्तिगत छवि होती है मजबूत  

Inspector proposed to the female constable मिली जानकारी के अनुसार, मामला खेकड़ा कोतवाली का है। यहां थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने थानेदार देवेंद्र कुमार त्यागी पर आरोप लगाई है। महिला का आरोप है कि इंस्‍पेक्‍टर ने उसे आई लव यू कहा जिसके बाद आपा खोकर अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया है। इससे परेशान होकर महिला ने थाने पर ही हंगामा शुरू कर दिया और शिकायत की।

Read More:करंट लगने से चार लोगों की मौत, मचा हड़कंप

शिकायत के बाद इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय करवाई के लिए सीओ लाइन को जांच सौंपी गई। खेकड़ा थाने की महिला पुलिसकर्मियों ने तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी के खिलाफ एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उन्होंने इंस्पेक्टर डीके त्यागी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप लगाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक