Jailer Komal Manglani Gali Video

Video: मिलिए ‘गालीबाज’ जेलर से, कैदी को मंच से माइक पर दी बहन की गाली, DG ने दिए जाँच एक आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में डीजी जेल ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में वरिष्ठ जेल अधीक्षक, सहारनपुर अमिता दुबे जांच करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 06:49 AM IST, Published Date : May 7, 2023/6:49 am IST

Jailer Komal Manglani Gali Video: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी गाली देते हुए दिख रही हैं। ये वीडियो 14 अप्रैल बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती के एक प्रोग्राम का बताया जा रहा है। अम्बेडकर जयंती के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन जेल स्टाफ ने जेल लाईन में किया था, जिसमे बाबा साहब को लेकर गोष्ठी के बाद भोजन की भी व्यवस्था की गई थी। इस कार्यक्रम में जेल स्टाफ के अलावा कैदी भी शामिल थे।

मणिपुर हिंसा में फंसे मध्यप्रदेश के 30 छात्र, सीएम शिवराज से लगाई मदद की गुहार

UP Mainpuri Jail Video Viral : देखें वीडियों

टिकट मिली तो बुधनी से लड़ूंगा चुनाव, कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दीपक जोशी का बड़ा बयान

Jailer Komal Manglani Gali Video: जिला कारागार मैनपुरी के स्टाफ ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी को इस प्रोग्राम में मुख्य अथिति के रूप में बुलाया गया था। वहां मौजूद एक सिपाही ने हूटिंग चालू कर दी, जिसे देख जेल अधीक्षक गुस्से में आ गईं। गोष्ठी के बीच मे ही जेल अधीक्षक ने मंच से ही हूटिंग कर रहे सिपाही पर अपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। हालांकि जैसे ही जेल अधीक्षक को इस बात का एहसास हुआ कि उनका वीडियो बन रहा है वैसे ही उन्होंने अपनी भाषा को सयंमित कर लिया। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में डीजी जेल ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में वरिष्ठ जेल अधीक्षक, सहारनपुर अमिता दुबे जांच करेंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक