बाल पकड़कर घसीटती रही जेठानी, फिर बेरहमी से करने लगी....वीडियो वायरल होने पर

बाल पकड़कर घसीटती रही जेठानी, फिर बेरहमी से करने लगी…. वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

बाल पकड़कर घसीटती रही जेठानी, फिर बेरहमी से करने लगी.... वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप : Jethani kept doing such work with Devani, video went viral

Edited By: , September 23, 2022 / 09:11 AM IST

नई दिल्ली। Jethani brutally beats Devrani : उत्तरप्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां महिला के साथ बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है जिसने सबको झकझोर के रख दिया है। यहां एक महिला बीते कुछ दिनों से जमकर मारपीट करती नजर आ रही है। बीते दिनों से महिलाओं के चप्पल और लाठी से मारपीट के कई वीडियोस सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही नया मामला बिल्हौर इलाके के एमा गांव से सामने आया है। जहां जेठानी अपने बेटी के साथ मिलकर अपनी देवरानी की पिटाई कर रही है।

Read More : Petrol-Diesel Prices: जनता को मिली बड़ी राहत! इस राज्य में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, यहां चेक करें नए रेट

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के एक गांव का है, जहां जेठानी अपने बेटी के साथ मिलकर अपनी देवरानी को जमकर पीट रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि गुरुवार को गांव की एक जेठानी ने अपनी देवरानी को सरेआम घर से बाल खींचकर बाहर सड़क पर पटक-पटककर बेरहमी से मारा। इस दौरान उसकी बेटी भी अपनी मां के साथ महिला को लातों से मारती रही। इस वहां मौजूद लोग जेठानी को रोकने के बजाय किनारे खड़े होकर ये सब देख रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

Read More : PFI पर लगेगा प्रतिबंध! ‘लव जिहाद और मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी बनाने में…’ 15 राज्यों में छापेमारी के बाद NIA ने किया बड़ा खुलासा

इस मामले में कानपूर SP ने बताया कि देवरानी की तरफ से उसकी जेठानी और उसकी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा हिअ कि दोनों के बीच आपसी मतभेद में जेठानी ने देवरानी के साथ मारपीट की। घटना का वीडियो वायरल हुआ। अब पुलिस FIR दर्ज करके कानूनी कार्यवाही करने जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें