Professor Sameer Khandekar suffered a heart attack

Kanpur News : प्रोफेसर समीर खांडेकर मंच पर दे रहे थे स्पीच, अचानक बेहोश होकर गिर गए जमीन पर, डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

Professor Sameer Khandekar suffered a heart attack: जानकारी के मुताबिक समीर खांडेकर को मंच पर ही हार्टअटैक आया और वह गिर गए।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : December 23, 2023/1:30 pm IST

Professor Sameer Khandekar suffered a heart attack : कानपुर। यूपी के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आईआईटी कैंपस में एल्युमिनाई मीट के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। वरिष्ठ वैज्ञानिक प्रो. समीर खांडेकर मंच पर भाषण देते देते उनकी मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक उन्हें मंच पर ही हार्टअटैक आया और वह गिर गए। उनके गिरते ही हड़कंप मच गया। जैसे ही वह जमीन पर गिरे उन्हें तुरंत अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

read more : Covid-19 on Christmas Day 2023 : क्रिसमस त्योहार पर मंडरा रहा कोविड-19 साया..! बढ़ सकती है संक्रमित मरीजों की संख्या, नए साल के पहले स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट.. 

Professor Sameer Khandekar suffered a heart attack : समीर खांडेकर प्रोफेसर होने के साथ डीन ऑफ स्टूडेंट अफेयर के पद पर भी कार्यरत थे। आईआईटी कानपुर में मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक प्रो. समीर खांडेकर (55) के परिवार में माता-पिता के अलावा उनकी पत्नी प्रद्यन्या खांडेकर और उनका पुत्र प्रवाह खांडेकर हैं।

 

प्रो. खांडेकर से जुड़े लोगों ने बताया कि शुक्रवार शाम 4 बजे IIT के ऑडिटोरियम में कार्यक्रम चल रहा था। वहां एल्युमिनाई स्पीच दे रहे थे। तभी प्रो. खांडेकर का नंबर आया। वह मंच पर बोलने के लिए पहुंचे। स्पीच में सेहत का ध्यान रखने की बात कह रहे थे। तभी यह पूरी घटना हो गई।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp