karauli sarkar baba kanpur hai Chamatkari?

चमत्कारी हैं Karauli Sarkar Baba? इलाज के नाम पर बाउंसर से पिटवाया, फिर मरीज से पूछा- अब ठीक लग रहा है?

चमत्कारी हैं बाबा करौली सरकार? इलाज के नाम पर बाउंसर से पिटवाया, फिर मरीज पूछा- अब ठीक लग रहा है?! karauli sarkar baba kanpur hai Chamatkari?

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 12:00 PM IST, Published Date : March 21, 2023/11:57 am IST

कानपुरः karauli sarkar baba kanpur hai Chamatkari? इन दिनों देश में बाबाओं और धर्म गुरुओं का बयान बेहद चर्चा में हैं। वहीं दूसरी ओर हिंदू राष्ट्र का मुद्दा भी गरमाया हुआ है। लेकिन इन सब का फायदा फर्जी बाबा उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है, जहां चमत्कार के नाम पर एक युवक की बाउंसर के पिटाई कराई गई है। मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है।

Read More: अध्यक्ष जेपी नड्डा का एमपी दौरा, चुनावी साल में नए पार्टी कार्यालय का करेंगे भूमिपूजन, इन विषयों पर होगी चर्चा 

karauli sarkar baba kanpur hai Chamatkari? मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के थाना क्षेत्र बिधनू के अंतर्गत करौली गांव में संतोष सिंह भदौरिया का आश्रम है। वो करौली सरकार के नाम से भी जाना जाता है। उसके आश्रम में देश और विदेश से भक्त आते हैं। करौली सरकार के आश्रम में चमत्कार के माध्यम से लोगों के इलाज करने का दावा किया जाता है।

Read More: महंगा हो रहा दूध, प्रति लीटर इतना बढ़ेगा दाम, बीते एक साल में 8 रुपये/लीटर तक उछल चुकी हैं कीमत

सिद्धार्थ चौधरी के मुताबिक, वो बीते 22 फरवरी को करौली धाम आए थे। जब वो बाबा के सामने पहुंचे तो उन्होंने कुछ चमत्कार दिखाने को कहा। इस पर बाबा ने कुछ मंत्र फूंकते हुए पूछा कि तुम्हें इसका असर समझ में आया तो सिद्धार्थ ने मना कर दिया। इसके बाद, बाबा ने दो चार बार और मंत्र फूंका, लेकिन सिद्धार्थ ने कोई असर नहीं होने की बात कही। यह सुनते ही बाबा भड़क गये और उन्होंने उनको डांट कर अपने बाउंसरों को बुला दिया और बाहर निकाल दिया। बाबा से आदेश मिलने के बाद बाउंसर सिद्धार्थ को एक कमरे में ले गए। उनका दावा है कि यहां उनकी लोहे की रॉड और हथियारों से मारा-पीटा गया। इस हमले में उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

Read More: Hotness दिखाने के चक्कर में निकिता दत्ता ने पहना ऐसा गाउन 

इतना ही नहीं, जब सिद्धार्थ को बचाने के लिये उनके पिता आये तो उनके साथ भी हाथापाई की गई। उन्होंने करौली सरकार उर्फ संतोष सिंह भदौरिया और उनके साथियों पर धारा 323, 504 और 325 आईपीसी में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers