Man burnt his own children

बिलखते रहे मासूम पर नहीं पसीजा पिता का दिल, दी ऐसी सजा कि अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे बच्चे

set fire to his two children by pouring petrol: बिजनौर के गांव गोपालपुर मौजी की वंदना ने मंगलवार को अपनी शिकायत में ससुराल वालों पर शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा कि सोमवार रात पति अरुण ने झगड़ा करने के बाद उसके और बच्‍चों आरव और उर्वशी के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 1, 2022/9:56 pm IST

बिजनौर। Man burnt his own children: बिजनौर के कोतवाली इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दोनों बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे दोनों के चेहरे झुलस गये। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

रेलवे प्लेटफार्म में मचा हड़कंप! कोच डिस्प्ले पर चलने लगा अश्लील मैसेज, देेखें वायरल वीडियो

Man burnt his own children: अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रवीण रंजन सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना कोतवाली बिजनौर के गांव गोपालपुर मौजी की वंदना ने मंगलवार को अपनी शिकायत में ससुराल वालों पर शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा कि सोमवार रात पति अरुण ने झगड़ा करने के बाद उसके और बच्‍चों आरव और उर्वशी के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। शिकायत के मुताबिक वंदना तो बच गई लेकिन दोनों बच्चे झुलस गये।

अपनी ही सगाई में ‘लाश’ बनकर पहुंची दुल्हन, शरीर के इस हिस्से को चाकू से गोदा! देखकर सहम गए मेहमान

Man burnt his own children: एएसपी ने बताया कि महिला की शिकायत पर अरुण के अलावा दीपक, अजय और कुंतेश देवी के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज किया गया है और आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्‍होंने बताया कि बच्चों के चेहरे झुलस गये हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers