'मंदिर अब बनने लगा है..भगवा रंग चढ़ने लगा है…’ विस चुनाव से पहले वायरल हुआ मनोज तिवारी का गाना |

‘मंदिर अब बनने लगा है..भगवा रंग चढ़ने लगा है…’ विस चुनाव से पहले वायरल हुआ मनोज तिवारी का गाना

यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए ज्यादा दिन बाकी नहीं हैं। यूपी में चुनाव कई चरणों में होगा और इसका परिणाम 10 मार्च को सामने आएगा। ऐसे में सत्ताधारी दल ने भी सत्ता में वापसी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 13, 2022/5:20 pm IST

manoj tiwari viral song

नई दिल्ली। यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए ज्यादा दिन बाकी नहीं हैं। यूपी में चुनाव कई चरणों में होगा और इसका परिणाम 10 मार्च को सामने आएगा। ऐसे में सत्ताधारी दल ने भी सत्ता में वापसी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। यूपी चुनाव से पहले ही भाजपा नेता मनोज तिवारी का एक गाना भी खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर ने आंगनबाड़ी केंद्रों को तत्काल प्रभाव से बंद करने का दिया आदेश, घर तक पहुंचाया जाएगा पौष्टिक भोजन

मनोज तिवारी का यह गाना ‘मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है’ है, जो कि मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने ‘दिल गलती कर बैठा है’ के आधार पर बनाया गया है। मनोज तिवारी ने यह गाना यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार किया है, जिसमें उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर के साथ-साथ मथुरा और काशी का भी बखूबी जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें: IND vs SA 3rd Test Day-3: केप टाउन में पंत ने जड़ा अर्धशतक, विराट ने संभाला मोर्चा, भारत को 143 रनों की बढ़त

जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों के बीच जा-जाकर अपने किये गए कामों को गिनाते नहीं थक रहे हैं तो वहीं पार्टी के अन्य नेता भी भाजपा के कामों का बखान करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में मनोज तिवारी के वायरल हो रहे इस गाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहा है।