बुलंदशहर में विवाहिता का शव मिला, पति पर हत्या का आरोप |

बुलंदशहर में विवाहिता का शव मिला, पति पर हत्या का आरोप

बुलंदशहर में विवाहिता का शव मिला, पति पर हत्या का आरोप

:   Modified Date:  June 4, 2023 / 05:48 PM IST, Published Date : June 4, 2023/5:48 pm IST

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश), चार जून (भाषा) जिले के खुर्जा कोतवाली इलाके में ईंट भट्ठे पर बने कमरे से रविवार को एक विवाहिता का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने महिला के होमगार्ड पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, खुर्जा नगर कोतवाली इलाके के अरनिया मौजपुर गांव में एक ईंट भट्टे पर बने कमरे से आज सुबह रेनू (34) का शव मिला है। उसने बताया कि रेनू का विवाह नौ साल पहले प्रवेश के साथ हुआथा और 15 दिन पहले पति से झगड़ा होने के बाद वह अपने पिता के कमरे पर रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को प्रवेश अपनी पत्नी के पास आया था लेकिन रविवार को जब रेनू का शव मिला तो वहां और कोई नहीं था।

घटना की सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचीं और वहां से साक्ष्य एकत्र किए।

ईंट भट्टे पर काम करने वाले रेनू के पिता देवेन्द्र ने बताया कि रेनू के ससुराल वालों ने करीब 15 दिन पहले उसके साथ मारपीट की थी और इसी कारण वह उसे अपने साथ ले आए थे।

देवेन्द्र ने कहा, ‘‘मेरा दामाद प्रवेश होमगार्ड में नौकरी करता है और शनिवार को वह रेनू के पास आया था। शनिवार देर रात तक बातें करने के बाद प्रवेश और रेनू सो गए। रविवार सुबह रेनू का शव मिला जबकि प्रवेश वहां नहीं था।’’ उन्होंने प्रवेश पर रेनू की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

खुर्जा नगर कोतवाली के प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि रेनू के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

भाषा सं आनन्द दिलीप अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers