तीन बेटियों के साथ महिला ने यमुना नदी में लगाई छलांग, बच्चियों की मौत, हैरान कर देगी वजह |Woman jumped into river with three daughters

तीन बेटियों के साथ महिला ने यमुना नदी में लगाई छलांग, बच्चियों की मौत, हैरान कर देगी वजह

तीन बेटियों के साथ महिला ने यमुना नदी में लगाई छलांग, बच्चियों की मौत, हैरान कर देगी वजह Woman jumped into river with three daughters

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : February 13, 2024/5:23 pm IST

मथुरा। मथुरा जनपद में एक महिला अपनी तीन बच्चियों को लेकर यमुना नदी में कूद गई। पानी कम होने के कारण वह तो डूबने से बच गई परंतु उसकी बेटियों की मौत हो गई। वहीं, महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, इस घटना से कुछ ही घंटे पहले बच्चियों सहित यमुना में कूदने वाली महिला व उसके पति के बीच समझौता कराया गया था। लेकिन घर पहुंचकर पति पत्नी में फिर से झगड़ा हुआ और सोमवार देर शाम वह बच्चियों सहित यमुना नदी में कूद गई।

Read More: Rahul Gandhi on MSP : ‘INDIA की सरकार आएगी तो MSP की गारंटी’ लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा दांव 

पुलिस अधीक्षक नगर अरविंद कुमार ने बताया कि यह दंपति थाना कोतवाली के डैम्पीयर नगर इलाके का रहने वाला है। नदी में छलांग लगाने वाली महिला पूनम का मायका धौलपुर के नाना साहब का बाड़ा इलाके में है। उसकी शादी 2015 में मथुरा के हरिओम के साथ हुई थी, जो मोबाइल फोन व टीवी आदि उपकरणों की मरम्मत का काम करता है। उनकी तीन बेटियां हैं। पुलिस के अनुसार, महिला को शक था कि उसके पति के कोसीकलां की एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं जिससे वह फोन पर बात करता रहता है। उसने रविवार को उस महिला को फोन पर काफी भला-बुरा कहा था। महिला सोमवार को उसकी रिकॉर्डिंग लेकर पुलिस के पास पहुंची थी।

Read More: Basant Panchami 2024: बसंत पंचमी पर घर ले आएं ये चीज, खुल जाएंगे तरक्की के रास्ते 

पुलिस ने महिला व उसके पति को कोतवाली बुलाकर दो घण्टे की मशक्कत के बाद समझौता करा दिया था। किंतु घर पहुंचने के बाद महिला व उसके पति हरिओम के बीच फिर विवाद हो गया। जिसके बाद पति तो घर से बाहर कहीं चला गया जबकि महिला तीनों बेटियों को लेकर यमुना पार इलाके में पहुंच गई और नदी में छलांग लगा दी। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक महिला जहां कूदी, वहां पानी की गहराई कम होने की वजह से वह तो बच गई परंतु तीनों बेटियां अंशिका (8), वंशिका (6) और चारू (3) की डूबने से मौत हो गई। घाट के आसपास मौजूद लोगों ने उसे निकाला। पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp