Inside the temple, the girl's neck was found hanging on the noose, people in panic

मंदिर के अंदर छात्रा की गर्दन कटी लाश फंदे पर लटकी मिली, दहशत में लोग

मेरठ: मंदिर के अंदर छात्रा की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी Inside the temple, the girl's neck was found hanging on the noose, people in panic

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 19, 2021/10:59 am IST

मेरठ, 19 अगस्त (भाषा) उतर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मंदिर के अंदर एमए की छात्रा की गर्दन कटी लाश फंदे से लटकी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई।

पढ़ें- पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के PSO ने की खुदकुशी, मौके से मिला सुसाइड नोट 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी ने घटना के बारे में बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस को स्थानीय लोगों से एक युवती के मंदिर में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया लेकिन तब तक परिवार के लोग शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे।

पढ़ें- अच्छी खबर, अगले माह आ सकता है बच्चों का टीका, वैक्सीनेशन से कम होगा जोखिम

उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को भेजकर तथ्य जुटाए जा रहे हैं। एसएसपी के अनुसार मृतका के परिवार का कहना है कि छात्रा पूजा-पाठ बहुत करती थी और पहली नजर में यह अंधविश्वास का मामला लग रहा है।

जानकारी के अनुसार थाना खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय छात्रा हापुड़ के एक कॉलेज से एमए कर रही थी। सोमवार दोपहर को वह बिना किसी को बताए घर से निकल गई।

पुलिस ने बताया कि देर तक छात्रा के घर नहीं लौटने पर परिजन ने तलाश शुरु की। इस बीच, कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने एक लड़की को गांव के देवी के मंदिर की तरफ जाते देखा है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)