प्रतापगढ़ में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज |

प्रतापगढ़ में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

प्रतापगढ़ में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

:   Modified Date:  February 4, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : February 4, 2023/5:07 pm IST

प्रतापगढ़ (उप्र) चार फरवरी (भाषा) प्रतापगढ़ जिले के लीलापुर थाना क्षेत्र में कक्षा आठवीं की एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लालगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राम सूरत सोनकर ने बताया कि लीलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता छात्रा की मां ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 30 जनवरी को वह बकरी चराने गयी थी और उसकी 13 वर्षीय बेटी जो आठवीं की छात्रा है,जब स्कूल से लौटी तो उसको अकेली देख गांव के विनय पाल व पुनीत पाल (उम्र 20 से 22 वर्ष) डरा धमका कर उसे जबरन बगल के खंडहर में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

सीओ ने तहरीर के हवाले से बताया कि पीड़िता की मां जब घर लौटी और बेटी को न पाकर तलाश करते खंडहर के पास पहुंची तो दोनों आरोपी भाग निकले। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक छात्रा ने रो-रो कर घटना के संबंध में बताया जिसके बाद मां संबंधित थाना लीलापुर पहुंची और घटना की तहरीर दी तो पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)