minors had gang-raped | the girl This is how the crime was executed

नाबालिगों ने किया था बच्ची से गैंगरेप, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम

बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो किशोरों के खिलाफ मामला दर्जनाबालिगों ने किया था बच्ची से गैंगरेप, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम minors had gang-raped the girl This is how the crime was executed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 6, 2021/4:16 pm IST

प्रतापगढ़ (उप्र), 6 अगस्त।  जिला मुख्यालय से 70 कीलोमीटर दूर थाना नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक बच्ची के साथ कथित तौर पर हुये सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो किशोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।
Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि अबतक प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव की छह वर्षीय बालिका बृहस्पतिवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी कि ,इसी दौरान गांव के दो किशोर जिनकी उम्र 13 व 14 वर्ष थी वहां पहुंचे और उसे अपने साथ एकांत में ले जाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

उन्होंने बताया कि बच्ची ने घर लौटकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पीड़ित बच्ची को लेकर शाम को थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने किशोरी को स्थानीय चिकित्सालय में चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया। दोनों किशोर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

 

 
Flowers