Newly married couple commits suicide in Farrukhabad

नव विवाहित दंपति ने की खुदकुशी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नव विवाहित दंपति ने की खुदकुशी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान : Newly married couple commits suicide, you will be surprised to know the reason

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 08:03 AM IST, Published Date : January 14, 2023/8:00 am IST

फर्रुखाबाद ।  फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज कोतवाली इलाके में एक नव विवाहित दंपति ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की जिसके बाद उसके पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने पत्रकारों को बताया कि कायमगंज कोतवाली के ग्राम नगला दत्तू में किराये के घर में रहने वाले नव दंपति संजय (25) और उसकी पत्नी पुष्पा (21) ने आत्महत्या कर ली।

उनके मुताबिक, पुलिस को घटना की सूचना मृतक संजय के चचेरे भाई मनोज कुमार ने दी। उन्होंने मनोज से मिली जानकारी के हवाले से बताया कि पुष्पा ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या की और इसके बाद संजय ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। अधिकारी ने बताया कि संजय मूल रूप से शाहजहांपुर जिले के कटरा इलाके का निवासी था जिसका विवाह मझोला की रहने वाली पुष्पा से हुआ था।

एसपी ने बताया कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए ‘फील्ड यूनिट’ को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि शवों के पोस्टमार्टम के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुष्पा का आठ माह पूर्व ही संजय से विवाह हुआ था। संजय बिजली विभाग में मीटर रीडिंग का कार्य करता था।