Rahul Gandhi On Ram Mandir: श्रीराम पर राहुल का जातिवाद.. कहा, मंदिर के उद्घाटन में नहीं दिखे OBC, दलित, आदिवासी.. यूजर्स ने लगाई लताड़.. | Rahul Gandhi On Ram Mandir

Rahul Gandhi On Ram Mandir: श्रीराम पर राहुल का जातिवाद.. कहा, मंदिर के उद्घाटन में नहीं दिखे OBC, दलित, आदिवासी.. यूजर्स ने लगाई लताड़..

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 08:17 AM IST, Published Date : February 19, 2024/8:17 am IST

प्रयागराज: भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राम मंदिर को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा हैं। उन्होंने यात्रा के दौरान अपनी सभा में पहुंचे लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन का कार्यक्रम देखा? राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आपको OBC, दलित और आदिवासी वर्ग के लोग नहीं दिखे होंगे। यानी देश के 73% लोग उस कार्यक्रम में दिखे ही नहीं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि यह देश 73% लोगों का है, लेकिन BJP नहीं चाहती कि आप लोग देश को कंट्रोल कर सकें।

Acharya Pramod News: आज कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे PM मोदी.. आचार्य प्रमोद के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

वही कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया और उन्हें जमकर लताड़ लगाईं। दिनेश पंत नाम के एक यूजर ने कहा कि “मंदबुद्धि महाराज को समझाओ कि श्री राम मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि मोदी जी खुद ओबीसी से आते हैं, दलित, आदिवासी वर्ग से आने वाले सैकड़ों मजदूर भाई वहां मौजूद थे जिनका प्रधानमंत्री जी ने खुद सम्मान किया”

इसी तरह एक यूजर पल्लवीसीटी ने लिखा, ओ …. के सरदार, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए देश के हर कोने से हर पंथ, हर धर्म के संत समागम आए थे और नए संसद भवन के उद्घाटन के वक़्त जो अधीनम सेंगोल लेके आए थे वो सब OBC जाति के थे। कौन हैं राहुल गांधी के ट्यूटर ?🙄🙄 आप जय श्री राम के नारों से इतने उत्तेजित क्यों हो जाते हो ?

राहुल के इस बयान से नाराज लव चतुर्वेदी नाम के यूजर ने रिप्लाई किया कि “अगर भाजपा से मोह भंग होता भी है तो तुम्हारी इस मानसिकता को देखने के बाद वापिस उधर ही चले जाते है।
बेशर्म कांग्रेसियों, देश के प्रधानमंत्री ओबीसी से आते है जो की उस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। मंच के सामने बैठे जनसमूह में हर वर्ग के लोग शामिल थे। थू है कांग्रेस और कांग्रेसियों पर।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे