Acharya Pramod News: आज कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे PM मोदी.. आचार्य प्रमोद के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज | Acharya pramod krishnam will join bjp

Acharya Pramod News: आज कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे PM मोदी.. आचार्य प्रमोद के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 07:20 AM IST, Published Date : February 19, 2024/7:20 am IST

संभल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी आज को यूपी के दौरे पर रहेंगे। वह इस दौरान संभल में श्री कल्कि धाम मंदिर की नींव रखेंगे। साथ ही वह यूपी के चौथे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में 10 लाख करोड़ रुपये से अधिक लागत की 14 हजार परियोजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए शामिल थी।

Budh Rashi Parivartan 2024: होगा किस्मत का कायाकल्प.. बुध के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को झटपट मिलेगी सरकारी नौकरी

बता दें कि मंदिर का निर्माण श्री कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा है, जिसके अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम हैं। उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें मंदिर की आधारशिला के लिए न्योता दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10.30 बजे के आसपास श्री कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। वह आज सुबह 10:25 बजे वहां पहुंचेंगे। इसके बाद यूपी के सीएम CM योगी और कल्कि पीठ के संतों का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल द्वारा प्रधानमंत्री की अगवानी करते हुए उन्हें गर्भ गृह तक लेकर प्रस्थान कराया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के प्रधानमंत्री मोदी परिक्रमा करते हुए पूर्व के द्वार से बाहर निकलेंगे और कल्कि धाम के भव्य मंदिर के प्रारूप का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी का संबोधन भी होगा। वह सुबह 11 बजे के आसपास संबोधित करेंगे।

लेंगे भाजपा प्रवेश?

आज इस पूरे समारोह में सभी की नजरें कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम पर होगी। पिछले दिनों उन्हें अनुशासनहीनता के आरोपों के साथ कांग्रेस से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। पिछले कुछ समय से वह लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र के भाजपा सरकार की तारीफ़ कर रहे थे। कांग्रेस आलाकमान भी इसी चलते उनसे नाराज चल रहा था। आचार्य प्रमोद ने खुद के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद कहा था कि अब वह जीवन भर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ नहीं छोड़ेंगे। आचार्य ने यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी में कोई दिव्य शक्ति हैं और उनके ही वजह से भगवान राम का मंदिर अयोध्या में बन पाया हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी अपर भी निशाना साधा था। हालांकि आचार्य प्रमोद ने अबतक भाजपा में प्रवेश नहीं लिया हैं। ऐसे में सम्भावना जताई जा रही हैं कि आज जब प्रधानमंत्री और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के तमाम आला नेता संभल में होंगे तब आचार्य प्रमोद भाजपा में एंट्री ले सकते हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे