Raid on sex racket in Kanpur hotel

Sex Racket : होटल में चल रहा था देह का व्यापार..! आपत्तिजनक अवस्था में मिले कई कपल, पुलिस ने मारा छापा

Raid on sex racket in Kanpur hotel: कानपुर के मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी पर बुधवार को पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 10:24 PM IST, Published Date : October 4, 2023/10:24 pm IST

Raid on sex racket in Kanpur hotel : कानपुर। उत्तरप्रदेश के जिला कानपुर के मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी पर बुधवार को पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया। इस छापे से आसपास में हड़कंप मच गया है। एडीसीपी ईस्ट के नेतृत्व में हुई छापेमारी में पुलिस ने होटल मालिक, एक महिला व एक पुरुष दलाल और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। यहां से पकड़ी गईं तीन लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

read more : Shivraj Cabinet Meeting Update : शिवराज कैबिनेट बैठक से पहले सीएम हाउस की सुरक्षा में चूक, मोटरसाइकिलों से घुसे अचानक घुसे 5 युवक, फिर… 

Raid on sex racket in Kanpur hotel : एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से होटल रॉयल गैलेक्सी में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर बुधवार को उन्होंने भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा। होटल में छापेमारी की कार्रवाई लगते ही हड़कंप मच गया। मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में काफी समय से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की शिकायत पर बुधवार को एडीसीपी पूर्वी व फीलखाना थाने की पुलिस ने छापेमारी की।

 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से 1 महिला, 3 कॉलगर्ल समेत 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान होटल से शराब व बियर की बोतलों समेत भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। छापेमारी की सूचना पर होटल संचालक मौके से फरार हो गया।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp