Raids at Hookah Bar in UP, 785 arrested

हुक्का बारों पर पुलिस का छापा, धुआं उड़ाते मिली कई लड़कियां, 785 गिरफ्तार

हुक्का बारों पर पुलिस का छापा, धुआं उड़ाते मिली कई लड़कियां, 785 गिरफ्तार Raids at Hookah Bar in UP, 785 arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 22, 2022/8:54 pm IST

लखनऊ। police raid on Hukka Bar : उत्तर प्रदेश पुलिस ने हुक्का बार और मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ राज्यव्यापी अभियान के सिलसिले में 785 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक बयान में इसकी जानकारी दी गयी है ।

यह भी पढ़ें :  भारत ने 13 रन से जीता मुकाबला, सिकंदर रजा की शतकीय पारी गई बेकार

police raid on Hukka Bar  : पुलिस मुख्‍यालय से मिली जानकारी के अनुसार यह अभियान रविवार को आगरा, बरेली, गोरखपुर, बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, इटावा, हरदोई, रायबरेली, उन्नाव, अयोध्या, बाराबंकी, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, गाजीपुर आजमगढ़, प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और गौतम बुद्ध नगर जिलों में स्थित 342 हुक्का बारों में चलाया गया ।

यह भी पढ़ें :  आयुष चिकित्सकों को बड़ा तोहफा, अब हर महीने मिलेगी इतनी राशि, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

बयान में कहा गया कि राज्य में कुल 4,338 जगहों पर छापेमारी की गई, इस संबंध में 702 मामले दर्ज किए गए हैं। इस राज्यव्यापी अभियान में 5.58 करोड़ रुपये से अधिक का नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है ।

यह भी पढ़ें : भूस्खलन से गिरी दरगाह की छत, सात लोगों की मौत, कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

police raid on Hukka Bar ग्रेटर नोएडा में हुक्का बार में पकड़े गए ज्यादातर लड़के व लड़कियां छात्र-छात्राएं हैं, जो कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नामी-गिरामी कालेजों में पढ़ाई कर रहे हैं। इनमें से काफी छात्र-छात्राएं यूपी और अन्य राज्यों के भी रहने वाले हैं। जो यहां आकर पढ़ाई और नौकरी कर रहे हैं। अपने घर वालों की चोरी से यह सभी हुक्का पीने, शराब का नशा करने और मौज-मस्ती करने के लिए हुक्का बार में जाया करते थे। अब पुलिस ने इन सभी को धर दबोचा है। इसके बाद सभी पुलिस से छोड़े जाने और घर वालों को सूचना नहीं देने के लिए मिन्नतें करते हुए गिड़गिड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ईशनिंदा के आरोपी हिंदू कर्मचारी को पकड़ने गुस्साई भीड़ घरों पर चढ़ी, हुई गिरफ्तारी, देखें वीडियो

और भी है बड़ी खबरें…