Relatives rape a minor by pretending to give toffee

टॉफी देने झांसा देकर रिश्तेदारों ने 10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, चीखने पर मुंह में ठूंस दिया कपड़ा

टॉफी देने झांसा देकर रिश्तेदारों ने 10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकारः Relatives rape a minor by pretending to give toffee

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 23, 2022/8:34 pm IST

गाजियाबाद: Relatives rape a minor जिले के मुरादनगर इलाके में टॉफी की लालच देकर 10 साल की बच्ची को अपने घर बुलाने एवं उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने उसके दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना सोमवार रात की है, लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस संबंध में शिकायत मंगलवार को दर्ज करायी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

Read more : छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय स्तर पर मिली एक और उपलब्धि, स्कूल शिक्षा विभाग को मिला डिजिटल टेक्नोलॉजी सभा-2022 अवॉर्ड

Relatives rape a minor पुलिस के सहायक अधीक्षक आकाश पटेल ने बताया कि आरोपी उवैद और शान पीड़िता के रिश्तेदार हैं और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के परिवार के अन्य सदस्य विवाह में गए थे, उसी दौरान आरोपियों ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को अपने घर बुलाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की उम्र 25 साल के आसपास है और कथित रूप से दोनों ने बच्ची के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि चीखने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई की और उसका मुंह बंद कर दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भगुतने की धमकी भी दी।

Read more :  चुनाव में वोट नहीं दिया तो बैंक खाते से कट जाएंगे 350 रुपए? PIB ने बताई इसकी सच्चाई 

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद बच्ची खून के धब्बे लगे कपड़ों में घर लौटी। उन्होंने बताया कि बच्ची को हिम्मत जुटाकर घटना के बारे में माता-पिता को बताने में कम से कम दो घंटे लगे। माता-पिता बच्ची को अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार, आरोपियों के माता-पिता मामले में समझौता करने के लिए पीड़िता के माता-पिता पर दबाव बना रहे हैं। पटेल ने बताया कि आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

 
Flowers