Servant Recorded Adult Video of Lady House owner

मालकिन के साथ ही खेला कर गया नौकर, बेडरूमें हिडन कैमरा लगाकर रिकॉर्ड किया प्राइवेट वीडियो, कर रहा ये डिमांड

मालकिन के साथ ही खेला कर गया नौकर, बेडरूमें हिडन कैमरा लगाकर रिकॉर्ड किया प्राइवेट वीडियो, कर रहा ये डिमांड! Servant Recorded Adult Video

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : May 14, 2023/1:23 pm IST

गुरुग्राम: Servant Recorded Adult Video उत्तर प्रदेश के गुरुग्राम ईलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है, इस मामले को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल मामला नौकर और मालकिन से जुड़ा हुआ है, जिसे मालकिन ने प्लेसमेंट कंपनी के माध्यम से नौकरी पर रखा था। लेकिन नौकर ने ऐसा कांड कर दिया कि अब मालकिन को थाने के चक्कर लगाने पड़ गए। फिलहाल मालकिन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More: अब ऑफिस में छलकेंगे जाम! बार बनाकर सर्व कर सकते है बीयर-वाइन, इस राज्य के कर्मचारियों को ही मंजूरी

Servant Recorded Adult Video मिली जानकारी के अनुसार मामला सेक्टर-40 थाने के पॉश इलाके का है, जहां करीब 30 वर्षीय महिला ने शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से एक नौकर रखा था। नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशांबी निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है। महिला का आरोप है कि नौकर उनके घर पर रहता था। आरोप है कि यहां काम करने के दौरान नौकर ने उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और चुपके से उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। उन्हें स्पाई कैमरे के बारे में पिछले हफ्ते अपने बेडरूम की सफाई के दौरान पता चला।

Read More: Sushma Kharkwal: कौन हैं सुषमा खर्कवाल जिन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को चटा दी धूल, दिवंगत पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजेपेयी में आती थी स्कूटर से

उसने नौकर को तुरंत काम से निकाल दिया था, लेकिन बदनामी के डर से पहले कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब नौकर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को साइबर थाना क्राइम ईस्ट पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी,जांच चल रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: “छोटे बच्चे सुलोशन और ड्रग्स के हो रहे आदी, मेरे घर के बगल में 3 मर गए” इसके लिए सरकार को करना चाहिए ये काम

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घर में काम करने के लिए नौकर को रखने से पहले उसका सत्यापन करवाया जाएं,ताकि उसके बारे में सभी जानकारी पुलिस के पास हो। वहीं घर में काम करवाने के दौरान नौकर पर नजर जरूर रखें, ताकि वह कोई गलत कदम नहीं उठाएं। इसके अलावा घर में निजी समस्याओं और कारोबार के बारे में भी नौकर के सामने किसी प्रकार की चर्चा नहीं करें। इसके अलावा घर में कभी भी नौकर को अकेला नहीं छोड़े।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक