sex racket exposed ghaziabad

यहाँ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, दो बसो में भरकर थाना भेजे गये लड़के-लड़किया, सभी मिले थे इस हालत में…

sex racket exposed ghaziabad यहाँ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, दो बसो में भरकर थाना भेजे गये लड़के-लड़किया, सभी मिले इस हालत में.

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : May 25, 2023/10:17 am IST

गाजियाबाद : पुलिस ने दिल्ली-यूपी बॉर्डर से सटे एक मॉल में छापा मारा गया जहां के 9 स्पॉ सेंटरों में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा था। (sex racket exposed ghaziabad) मुखबिरी के बाद जब पुलिस ने बुधवार को छापामार कार्रवाई की, तो मॉल घूमने आए लोग देखकर दंग रह गए। इन स्पॉ सेंटरों में ऑन डिमांड लड़कियां उपलब्ध करवाई जाती थीं। पुलिस की करीब 3 घंटे की कार्रवाई में इन स्पॉ सेंटरों से 69 लड़कियां और 31 युवकों को पकड़ा है।

तीन देशों की यात्रा के बाद भारत लौटे पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर किया भव्य स्वागत

पुलिस को इन सभी स्पा सेंटरों से कंडोम के अलावा अश्लील साहित्य जैसी आपत्तिजनक सामग्री भी मिली हैं। इस मामले में थाना लिंक रोड में FIR दर्ज हुई है। यह छापामार कार्रवाई DCP विवेक चंद्र यादव और ACP स्वतंत्र कुमार सिंह की लीडरशिप में की गई। छापे के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद था। DCP विवेक चंद्र यादव ने खुलासा किया कि पिछले कई दिनों से मॉल में चल रहे 9 स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट की जानकारी मिल रही थी। पुलिस ने अपनी खबरी को भेजकर मामले को वेरिफाई कराया था।

Jhiram Naxal attack: झीरम नक्सल हमले के आज 10 साल पूरे, PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद ने कहा NIA झीरम घटना के दस्तावेज SIT को सौंपे

छापे के दौरान पकड़ी गईं लड़कियां और आदमी गाजियाबाद, नोएडा सहित दिल्ली-एनसीआर के शहरों के हैं। स्पॉ चलाने वाले कस्टमर्स को लड़कियां ऑफर करते थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़ी गईं 69 लड़कियों में कुछ विदेशी हैं। जब इन सबको मॉल से थाना लिंक रोड भेजने के लिए दो बसें बुलवाई गईं, तो लोगों की भीड़ लग गई। (sex racket exposed ghaziabad) पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह सेक्स रैकेट मोबाइल के जरिये ऑपरेट हो रहा था। हैरानी की बात यह है कि मॉल से महाराजपुर पुलिस चौकी सटी हुई है। शक है कि यहां के पुलिसवालों को इसकी भनक थी, लेकिन कभी एक्शन नहीं लिया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers